Input your search keywords and press Enter.

मांझी ने कुशवाहा को दिया दो टूक नसीहत कहा, महागठबंधन में आने का जल्द लें फैसला

रालोसपा प्रमुख सह केंद्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा के खीर वाले बयान पर सफाई देने के बाद अब हम नेता सह महागठबंधन के सहयोगी दल के नेता जीतनराम मांझी ने बड़ा बयान देते हुए कुशवाहा को दो टूक नसीहत दिया है. उन्होंने कहा, कुशवाहा उधर भी पैर रखे इधर भी रखे ये अच्छा नहीं जल्द फैसला लें दो नावों की सवारी अच्छी नहीं होती है. यह किसी भी परिस्तिथि में अच्छी नहीं होती.

आगे मांझी ने साफ़ कहा है कि उपेन्द्र कुशवाहा सीएम पद के लालायित हैं, लेकिन महागठबंधन में सीएम पद का कोई वकैन्सी नहीं है. बिना शर्त आना होगा. उनका स्वागत है. महागठबंधन में सीएम पद का दवेदार तेजस्वी हैं. हमारा नेता तेजस्वी यादव ही है. उन्होंने दोहराते हुए कहा कि सीएम पद के लिए तेजस्वी है, और बिहार का अगला मुख्यमंत्री हमारे नेता तेजस्वी यादव ही होंगे.

Loading...

उपेन्द्र कुशवाहा के खीर वाले बयान पर प्रदेश कि सियासत देखते ही देखते गरमा गई सभी पार्टियों में हलचल सा मच गया, लेकिन आज उपेन्द्र कुशवाहा ने अपने बयान पर सफाई भी पेश किया. उन्होंने कहा कि मैंने सामाजिक एकता की बात की थी, इसे किसी समुदाय विशेष न जोड़ा जाए. फिर उन्होंने कहा कि मेरी बातों को गलत तरीके से व्याख्या न किया जाय मैंने किसी पार्टी के लिए बातें नहीं कहीं हैं. मैं समाजहित में बातें कहा हूँ. ना मैंने राजद से दूध माँगा और न ही भाजपा से चीनी.समाज हित में बातें किया हूँ.

मैं उन लोगों में से नहीं हूँ जो लालू जी को छत्रछाया को लतिया दूँ. और समाज में नफरत फैला दूँ. जो लोग ऐसा कर रहे है करें ऐसा नहीं हम करते है. हमारा रालोसपा मजबूत होगा. जब रालोसपा मजबूत होगा तो हमारा अगला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी होंगे. इसी बात को लेकर हम नेता ने पलटवार किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.