Breaking News
November 15, 2018 - राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद बिहार पहुंचे , पटना एयरपोर्ट पर राज्यपाल और सीएम ने किया बुके देकर स्वागत ।
November 15, 2018 - भारत के प्रथम प्रधानमंत्री पं0 जवाहर लाल नेहरू जी की जयंती के अवसर पर मुख्यमंत्री ने उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी।
November 14, 2018 - बीजेपी का कुशवाहा पर बड़ा हमला
November 14, 2018 - ‘मोदी हैं नीतीश के दरबारी’
November 14, 2018 - ललन पासवान ने कहा- कुशवाहा जाये जहां सीएम पद उन्हें मिले
November 14, 2018 - कुशवाहा से माफ़ी मांगे सीएम नीतीश
November 14, 2018 - महागठबंधन में अंतरात्मा घुटने का असली वजह आई सामने : तेजस्वी
November 14, 2018 - RLSP की NDA से हो सकती है विदाई, इधर, वेलकम के लिए महागठबंधन है तैयार
November 14, 2018 - कुशवाहा के समर्थन में सीपी ठाकुर, सुशील मोदी पर इशारों में हमला
November 14, 2018 - महागठबंधन से कुशवाहा ने की इतने सीटों की मांग

मंत्री मंजू वर्मा दे सकती हैं इस्तीफा​, आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस का किया आयोजन

शेयर कर और लोगों तक पहुंचाए


मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौन उत्पीड़न के मामले में अपने पति पर लगे संगीन आरोपों के बाद बिहार की समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा इस्तीफा दे सकती हैं. मंजू वर्मा ने आरोपों को खारिज करते हुए कहा है कि अगर मेरे और मेरे पति पर लगे आरोप साबित हो जाते हैं तो मैं मंत्रीपद से इस्तीफा दे दूंगी.

मंत्री मंजू वर्मा ने आज शाम चार बजे अपने आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन भी किया है. दरअसल, बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की अगुआई में विपक्षी महागबंधन ने विधानमंडल के दोनों सदनों में मंजू वर्मा के इस्तीफे के साथ-साथ उनकी गिरफ्तारी की भी मांग की.

जबकि इससे थोड़ी देर पहले सीएम नितीश कुमार ने मामले की जांच के लिए सीबीआई की सिफारिश भी किया. इसे लेकर मंत्री मंजू वर्मा के उपर दबाव बढ़ते जा रहा है. दबाव से आप खो रही मंत्री मंजू वर्मा ने विधानसभा परिसर में कहा कि वो पिछड़ी जाति से आती हैं और इकलौती महिला मंत्री है, इसलिए उन्हें निशाना बनाया जा रहा है.

बता दें कि बुधवार को इससे पहले मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौन उत्पीड़न मामले में गिरफ्तार बाल सुरक्षा अधिकारी रवि रौशन की पत्नी ने बिहार की समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा के पति के खिलाफ सनसनीखेज आरोप लगायी. शिवा कुमारी ने आरोप लगाया है कि मंजू वर्मा के पति चंदेश्वर वर्मा बालिका गृह में आते-जाते रहते थे. इसपर मंजू वर्मा ने अपने पति पर लग रहे आरोपों के बीच कहा कि मैं और मेरे पति एक बार ही बालिका गृह में गए थे और वो भी अभिनन्दन समारोह था, उस दौरान गए थे.

शेयर कर और लोगों तक पहुंचाए

About author

Related Articles