Input your search keywords and press Enter.

मनचलों की करतूत चलती ट्रेन में जज साहब की कर दी पिटाई, जानिये पूरा मामला

न्यूज़ डेस्क: बिहार में ट्रेन से यात्रा करना भगवान् भरोसे है इसका नमूना कई जगह आपको मिल जायेगा. ट्रेन के अन्दर बाहर से आकर खाने-पीने की सामग्री बेचते हैं जिसपर कोई भरोसा नहीं किया जा सकता है. अक्सर ऐसे खाद्य पदार्थों में नशा होता है जिसे नशाखुरानी गिरोह उपयोग भी करते हैं. इसके अलावे ट्रेन में अक्सर बैठने के लिए लड़ाई झगड़ा तो आम है.

ट्रेन में लफंगों की कमी नहीं होती है जो अक्सर महिलाओं को तंग तो करते ही हैं बूढ़े बुजुर्गों को भी नहीं छोड़ते हैं. एक मामला कुछ ऐसा ही सामने आया है जहाँ ट्रेन पर सीट को लेकर हुए विवाद में एक जज की पिटाई कर दी गई. मामला जहानाबाद का है जहाँ गया से पटना जा रहे सीतामढ़ी जिले के पुपरी अनुमंडल के एसीजेएम प्रशांत कुमार झा के साथ सीट को लेकर हुए विवाद में उनकी पिटाई कर दी गई. मनचलों ने ट्रेन में जमकर पिटाई करते हुए एसीजेएम को ट्रेन उतारने की कोशिश की गयी.

Loading...

हालंकि जज साहब ने किसी तरह से अपनी जान बचाई. इसको लेकर जहानाबाद रेल थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज़ कराई गई है. जहानाबाद के सर्किट हॉउस में एसीजेएम प्रशांत कुमार झा ने बताया कि वो गया से पैसेंजर ट्रेन से रात में पटना जा रहे थे इसी दौरान सीट को लेकर उनका कुछ लड़कों से नोकझोंक शुरू हो गयी जो मारपीट में तब्दील हो गई. उनका कहना है कि उनलोगों की मंशा हत्या करने की थी. रेल थाना पुलिस ने एसीजेएम के फर्द बयान के आधार पर एफआईआर दर कर लिया गया है जिसके बाद इस घटना में शामिल दो युवकों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है.



Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.