Breaking News
December 12, 2018 - लालू निकलना चाहते हैं बाहर
December 12, 2018 - कृषि विभाग में निकली बंपर बहाली
December 12, 2018 - महागठबंधन में यह फार्मूला आया सामने
December 12, 2018 - तेज प्रताप भी जीत से उत्साहित
December 12, 2018 - हार के अगले दिन बिहार में योगी
December 12, 2018 - बिहार से बाहर जदयू के सभी प्रयासों का हुआ बुरा हाल
December 12, 2018 - महागठबंधन में बड़े भाई और छोटे भाई पर बिगड़ी बात
December 12, 2018 - लोस के शीत सत्र में सुपौल की कांग्रेस सांसद ने इन मुद्दों को ले दी स्थगन प्रस्ताव नोटिस
December 12, 2018 - वसुंधरा राजे सरकार के 30 में से 20 मंत्री चुनाव हार गए, बेटे को टिकट दिलवाया वो भी हार गये
December 11, 2018 - मुख्यमंत्री ने समाजवादी नेता स्व0 राम अवधेष चैधरी के श्राद्धकर्म में भाग लिया

‘मोदी हैं नीतीश के दरबारी’

शेयर कर और लोगों तक पहुंचाए

BJP leader Sushil Modi with Shahnawaz Hussain addresses a press conference regarding Bihar politics, in New Delhi on Feb 16th 2015. Express photo by Ravi Kanojia.

जहानाबाद से सांसद अरुण कुमार अब खुल कर उपेंद्र कुशवाहा के साथ आ चुके है. सांसद अरुण कुमार ने आज खुल कहा कि सीएम नीतीश कुमार ने रालोसपा प्रमुख और केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा को ‘नीच’ कहकर ठीक नहीं किया. सीएम को इस तरह का शब्द नहीं इस्तेमाल करना चाहिये था. उन्होंने कहा, नीतीश कुमार को उपेंद्र कुशवाहा से मांफी मांगनी चाहिये. वहीं, सुशील मोदी पर निशाना भी साधा.

साथ ही सांसद अरुण कुमार ने सुशील मोदी पर भी हमला बोला और कहा कि उनको नीतीश का समर्थन नहीं करना चाहिये था. अरुण कुमार ने सुशील कुमार मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि सुशील मोदी बाहरी हैं और दूसरे राज्य से बिहार में कपड़ा बेचने आये थे. वह तो नीतीश कुमार के दरबारी हैं. दरअसल, बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी और जदयू भी कह चुकी है कि नीतीश कुमार ने ‘नीच’ शब्द का उपयोग नहीं किया है.

अरुण कुमार ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा एक पार्टी के अध्यक्ष हैं और साथ में केंद्रीय मंत्री भी इसलिये ‘नीच’ उनको कहना बहुत ही खराब बात है. इतना ही नहीं उन्होंने कहा, नीतीश कुमार ने इस तरह का शब्द बोलकर अपनी गलत मानसिकता का परिचय दिया है. अरुण कुमार ने कहा कि किसी को नीच कहना ‘बिहारी’ अस्मिता को ठेस पहुंचाने जैसा है.

अरुण कुमार ने एक फोटो दिखाकर कहा कि नीतीश कुमार ब्रजेश ठाकुर से मिल रहे हैं और यही ब्रजेश ठाकुर मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौन शोषण मामले का मुख्य आरोपी है. अरुण कुमार ने कहा कि नीतीश कुमार के लिये ब्रजेश ठाकुर ‘उच्च’ हैं और उपेंद्र कुशवाहा ‘नीच’ हैं.

विदित हो कि अरुण कुमार ने आज प्रेस कांफ्रेंस में एक फोटो दिखाई उसमें ब्रजेश ठाकुर, नीतीश कुमार, सुशील मोदी हैं और यह फोटो मुजफ्फरपुर कांड के काफी पहले की है.

शेयर कर और लोगों तक पहुंचाए

About author

Related Articles