कांग्रेस ने पटना में मोदी के लगाये फनी पोस्टर

शेयर कर और लोगों तक पहुंचाए


प्रदेश में अब सियासी आरोप प्रत्यारोप जुबान से आगे बढ़ कर पोस्टर तक पहुंच गया है. राज्य में कांग्रेस के ओर से एक बार फिर से पोस्टर वार शुरू हो गया है. अब इस पोस्टर में कांग्रेस ने केंद्र की सरकार को आड़े हाथों लेते हुए विरोधियों से दस सवाल पूछकर उनके जवाब मांगे हैं.

इतना ही नहीं प्रदेश कांग्रेस के तरफ इन दस सवालों के साथ ही जवाब देने पर पांच करोड़ का इनाम देने का दावा भी इस बार की पोस्टर में किया गया है. कांग्रेस ने पोस्टर वार को आगे बढ़ाते हुए नया पोस्टर शहर के अलग-अलग हिस्सों में लगाया है.

मालूम हो कि कांग्रेस के इस पोस्टर के जरिए पूछा गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल के दौरान बनाए गए 35 एयरपोर्ट के नाम बताएं? इसके साथ ही एक और सवाल यह भी है कि राफेल विमान के दाम क्या हैं? वहीं, पोस्टर में जवाब बताने वाले को 5 करोड़ रुपये का इनाम देने की बात कही गयी है.

स्थानीय कांग्रेस नेताओं सिद्धार्थ क्षत्रिय और व्यंकटेश रमन के नाम से पटना शहर के आयकर चौराहे सहित कुछ अन्य स्थानों पर लगाए गए इन पोस्टर में लिखा है ”पूजा धमाका, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बताएं 35 एयरपोर्ट का नाम, राफेल का दाम, पाएं पांच करोड़ रूपये का इनाम.

कांग्रेस के इस पोस्टर पर भाजपा ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. भाजपा के कद्दावर नेता और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने पोस्टर पर कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वह इनाम राहुल गांधी जी ही जीतेंगे. उन्होंने आरोप लगाया कि जिस ”बेशर्मी” के साथ कांग्रेस अध्यक्ष प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा और केंद्र की सरकार को राफेल सौदे के मामले में घसीटने का प्रयास कर रहे थे, उनका प्रयास विफल साबित हुआ है.

वहीं कांग्रेस नेता ने पोस्टर लगाये जाने के सवाल पर पोस्टर वार को गलत बताते हुए सिरे से ख़ारिज कर दिया है. कहा कि कांग्रेस पोस्टर वार नहीं करती. कांग्रेस नेता ने कहा कि जिन नेताओं ने एेसा किया है वो कांग्रेस के नहीं.

शेयर कर और लोगों तक पहुंचाए

About author

Related Articles