Input your search keywords and press Enter.

मुजफ्फरपुर नगर निगम बोर्ड की बैठक में हुआ हंगामा

डीबीएन न्यूज़/मुज़फ़्फ़रपुर,(रूपेश कुमार)

मंगलवार को दिन में नगर निगम बोर्ड की बैठक का आयोजन किया गया था. यह आयोजन मुज़फ़्फ़रपुर शहर का विकास, बारिशों के समय शहर में जल जमाव होना, सफाई, नालों, सड़कों का निर्माण व अन्य कामों की चर्चा और शहर की विकास को लेकर था. इस बैठक के बीच पार्षदों के साथ मेयर व उपमेयर और नगर आयुक्त संजय दुब्बे के बीच जम कर हो-हल्ला हुआ. बात इतना ज्यादा बढ़ने लगा कि इस बैठक को तुरन्त रोक दिया गया. हंगामा के बाद पार्षदों ने मिठनपुरा थाना में नगर आयुक्त संजय दुब्बे के खिलाप लिखित एफआईआर दर्ज किया. पार्षदों के साथ मेयर व उपमेयर का इलज़ाम था कि जब से संजय दुब्बे नगर आयुक्त बन कर आए है तब से कोई काम अच्छे ढंग से नही हो रहा. नगर आयुक्त संजय दुब्बे नगर निगम का काम नही होने देना चाहते है व शहर की विकास में बाधा डाल रहे है.

Loading...

मुजफ्फरपुर मेयर सुरेश कुमार ने बताया कि हमलोग हमेशा की तरह इस बार भी नगर निगम बोर्ड का बैठक किये थे. जिसमें नगर में चलने वाली योजनाओं, जल जमाव समस्या व शहर के विकस पे चर्चा करने को लेकर इस बैठक का आयोजन किया गया था.उन्होंने कहा की जब हमलोग नगर आयुक्त संजय दुब्बे से शहर में हो रही विकास को लेकर चर्चा किया तो नगर आयुक्त ने हमलोगों के साथ दुर्व्यवहार किया व काफी अशब्दो का प्रयोग किया.


Widget not in any sidebars

इधर डिप्टी मेयर मानमर्दन शुक्ला ने कहा कि नगर आयुक्त अपनी मनमानी हमेशा चलाते रहते है.शहर का विकास नही करना चाह रहे है. उन्होंने कहा कि जब हमलोगों ने जनता दरबार शुरू किया तो नगर आयुक्त उसको भी बंद करवा दिए.इसी घटना को लेकर आज शहर के वार्ड पार्षदों के साथ मेयर और उपमेयर ने नगर आयुक्त संजय दुब्बे पे मिठनपुरा थाना में इसकी एफआईआर करवाई है.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.