Input your search keywords and press Enter.

मुजफ्फरपुर : उत्पाद विभाग की टीम ने 31 कार्टून विदेशी शराब के साथ एक लक्ज़री कार पकड़ा


डीबीएन न्यूज़/मुजफ्फरपुर (रूपेश कुमार) :- बिहार में हर-रोज किसी न किसी जिले में शराब की बड़ी खेप पुलिस द्वारा पकड़ाने की खबर आती रहती है . प्रसाशन द्वारा लाख शख्ती के बाद भी बिहार में शराब तस्करियों की मात्रा बढ़ती जा रही है .

मंगलवार को गुप्त सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग की टीम ने मुजफ्फरपुर के बोचहाँ थाना क्षेत्र से एक लक्ज़री कार से विदेशी शराब भाड़ी मात्रा में बरामद किया . उत्पाद टीम ने करीब 31 कार्टून विदेशी शराब पकड़ा .

Loading...

उत्पाद अधीक्षक दीनबंधु जी ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी . कि एक कार में विदेशी शराब की खेप ले जा रही है . उसी के आधार पर मंगलवार को ये छापेमारी की गई . दरअसर कार का पीछा पटिहासा से किया जा रहा था . जिसे जिले के बोचहाँ थाना क्षेत्र के राशि गाँव के पास उत्पाद विभाग की टीम द्वारा पकड़ा गया . कार पकड़ने के बाद जांच के दौरान उसमे 31 कार्टून विदेशी शराब बरामद किया गया . जब्त विदेशी शराब हरियाणा से मंगवाया गया था . हालांकि मौके से गाड़ी चालक फरार हो गया .

उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि विदेशी शराब के साथ जब्त लक्ज़री कार की जांच की जा रही है . जल्द ही कार के ओनर का पता लगा लिया जायेगा . अभी इस पूरे मामलें की जांच जा रही है .

Leave a Reply

Your email address will not be published.