Breaking News
October 15, 2018 - अरवल:पुलिस को मिली बड़ी सफलता 490 कार्टून शराब किया बरामद
October 14, 2018 - तेजस्वी यादव इस तारीख से शुरू करेंगे न्याय यात्रा
October 14, 2018 - जदयू नेता नीरज कुमार ने दिया तेजस्वी को ये बड़ी नसीहत
October 14, 2018 - कुशवाहा ने अपनी ही सरकार के खिलाफ दिया बड़ा बयान
October 14, 2018 - ‘आरोपी मुख्यमंत्री दूसरों के साथ कैसे न्याय करेगा?’
October 14, 2018 - इन लोगों के बीच एक-एक लाख रूपये बांटेंगे नीतीश कुमार
October 14, 2018 - बिहार और यूपी के लोगों को भगाने वाले बयान को बीजेपी सांसद ने बताया फेक
October 14, 2018 - सपना चौधरी से लखनऊ में हुई बड़ी गलती, पुलिस ने की कार्रवाई
October 13, 2018 - 23 से 29 अक्टूबर तक चलेगा अभाविप का “मिशन साहसी” अभियान, चकिया में पोस्टर का हुआ विमोचन
October 13, 2018 - जुआ मामले को लेकर तरह तरह की बात सामने आ रही है,डीएसपी ने कहा शराब नहीं जुआ मामले में समिति सदस्य कफिल व अन्य व्यक्ति गए हैं जेल

नालंदा में भी माहौल बिगड़ा, हिंसक झड़प

शेयर कर और लोगों तक पहुंचाए

nalanda ramnavmi clash

अमर वर्मा. नालंदा. औरंगाबाद, समस्तीपुर रोसड़ा के बाद अब नालंदा जिले में रामनवमी जुलूस को लेकर दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प की ख़बर आ रही है. झड़प में दोनों पक्षों के लोग घायल हुए है. मामला रामनवमी जुलूस के रूट को लेकर हुआ. प्रशासन ने जिस रास्ते से जुलूस नहीं निकालने के लिए इजाजत दी थी उसी रास्ते जुलूस निकालने को लेकर हंगामा बढ़ गया. घटना के बाद एसएसबी के जवानों ने मोर्चा संभाल लिया है और मामले को शांत करने का प्रयास कर रहे हैं.

पुलिस और प्रशासन का कहना था कि जिस तरफ एक खास समुदाय की बस्ती हैे, उधर से रामनवमी का जुलूस नहीं ले जाना है. प्रशासन के रोक के बावजूद उस बस्ती की तरफ से जुलूस ले जाने के बाद दोनों पक्ष भिड़ गये और इसी वजह से बात बढ़ गई. वहीं, उपद्रवियों ने झड़प के बाद श्रमजीवी एक्सप्रेस को भी अपना निशाना बनाया है और तोड़फोड़ की है.

जमुई और मुंगेर में कल रात झड़क की ख़बर आ रही है. मुंगेर में कई जगहों पर जुलूस पर पथराव किया गया और दो जगहों पर गोलियां भी चलीं. जमुई के महाराजगंज चौक से महसौढ़ी सड़क पर चैती दुर्गा प्रतिमा विसर्जन जुलूस को रोकने के विरोध में उपद्रवियों ने पुलिस पर पथराव कर दिया. जिसमें एएसआई, एसएसबी और दो पुलिस के जवान घायल हो गए.

रोसड़ा समस्तीपुर:

जिले के रोसड़ा अनुमंडल में गुदरी बाजार स्थित मस्जिद के पास सोमवार की शाम माता दुर्गा की प्रतिमा विसर्जन के लिये ले जाया जा रहा था तभी किसी शरारती तत्व ने माता के ऊपर चप्पल उछाल दिया था जिसके बाद वहां तनाव हो गया था.

औरंगाबाद:

औरंगाबाद से रामनवमी जुलुस के दौरान दो गुटों में झड़प हो गई थी. शरारती तत्वो ने आधा दर्जन दुकानों में आग लागा दी थी. इसके बाद पुरे शहर को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया था. शहर के नावाडीह मोहल्‍ले में सदर अस्‍पताल के पीछे बाइक से जा रहे रामनवमी जुलूस को बाधित करने की कोशिश की गई थी इसके बाद दो पक्षों के बीच तनाव उत्‍पन्‍न हो गया. देखते ही देखते बात पथराव तक बढ़ गई थी. इसके बाद शरारती तत्वों ने जमकर उत्पात मचाया था.

शेयर कर और लोगों तक पहुंचाए
Tagged with:

About author

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *