Input your search keywords and press Enter.

आगामी लोकसभा चुनाव में चुनाव नहीं लड़ेगें बिहार बीजेपी के यह दिग्गज सांसद…

hukumdev narayan yadav

file photo


न्यूज़ डेस्क: केंद्र में अभी नरेंद्र मोदी की सरकार चल रही है. अगले साल लोकसभा का चुनाव होना है. आगामी चुनाव को लेकर बीजेपी लगातार रणनीति बनाने में जुटी हुई है. भारतीय जनता पार्टी के रणनीति के अनुसार ज्यादा उम्र के सांसदों का इस बार टिकट कट सकता है. लेकिन बिहार के बीजेपी सांसद खुद ही चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान कर दिया है.

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और बिहार के मधुबनी से स्थानीय भाजपा सांसद हुकुमदेव नारायण यादव ने आगामी चुनाव में नहीं उअत्रने का मन बना लिया है. उनका कहना है कि व्यक्तिगत तौर पर आगामी लोकसभा चुनाव नहीं लडऩे का मन बना लिया है. हालांकि, राजनीति से संन्यास नहीं लेंगे.

Loading...

उन्होंने कहा है कि पार्टी के तरफ से जो भी जिम्मेवारी मिलेगी, उसका ईमानदारी पूर्वक निर्वहन करूंगा. स्थानीय प्रधान डाकघर में डाकघर पासपोर्ट सेवा केंद्र का उद्घाटन करने पहुंचे बीजेपी सांसद ने कहा कि वैसे तो उम्र को देखते हुए आगामी लोस चुनाव नहीं लडऩे का मन बना लिया है. ऐसी स्थिति में अगर पार्टी द्वारा चुनाव का दबाव पड़ता है तो विचार करेंगे. हुकुमदेव नारायण यादव ने कहा कि अगला सरकार भी केंद्र में बीजेपी का ही बनेगा. चुनाव में पूर्व से भी अधिक बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनेगी. इस मौके पर उंहोने कहा कि किसी भी व्यक्ति की पहचान कार्य की बदौलत ही होती है. राजनीति समाज को जोड़ने के लिए होना चाहिए.

hukumdev naray yadav future vice president

file photo

Leave a Reply

Your email address will not be published.