Input your search keywords and press Enter.

सुशांत केस में आया नया मोर: रिया चक्रवर्ती फरार, बिहार के IPS विनय तिवारी को किया गया गिरफ़्तार?

बिहार के मशहूर फ़िल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में अब नया मोर आ गया है! बिहार डीजीपी की ओर से बुधवार को एक बयान जारी किया गया है, जिसमें कहा गया है कि सुशांत सिंह राजपूत केस में आरोपी बनाई गई रिया चक्रवर्ती फरार हैं।

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा है कि अभिनेता के पिता की ओर से पटना में दर्ज एफआईआर में रिया चक्रवर्ती आरोपी हैं, और वो फरार हैं। रिया हमारे कॉन्टेक्ट में नहीं हैं। डीजीपी ने कहा कि रिया के बारे में हमारे पास कोई सूचना नहीं है।

वहीं डीजीपी ने मुंबई पुलिस से अनुरोध करते हुए कहा है कि हमारे आईपीएम अधिकार विनय तिवारी को जबरन क्वारंटाइन किया गया है, उन्हें मुक्त कर दिया जाए।

रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंदे ने इससे पहले कहा था कि मुंबई पुलिस ने इस मामले के संबंध में उनका बयान दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया था कि बिहार सरकार इस मामले को सीबीआई को नहीं सौंप सकती है क्योंकि यह उसके अधिकार क्षेत्र में नहीं है।

इसी बीच सुप्रीम कोर्ट में आज मामले की सुनवाई के दौरान केंद्र सरकार ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच सीबीआई को सौंपने की बिहार सरकार की सिफारिश को केंद्र ने स्वीकार कर लिया है।