Breaking News
May 20, 2019 - नीरज कुमार ने तेजस्वी पर दागे सवाल, क्या आप नही चाहते कि लालूजी जेल से निकले ?
May 20, 2019 - एग्जिट पोल देख फूले नहीं समा रहे गिरिराज सिंह, शुरू किया विपक्ष पे हमलों का सिलसिला
May 20, 2019 - एग्जिट पोल पे मायावती और अखिलेश ने साधी चुप्पी, घंटे भर हुई मायावती के घर पे बैठक
May 20, 2019 - तेजस्वी ने एग्जिट पोल को लेके कही ये बड़ी बात
May 20, 2019 - एग्जिट पोल देख तेजस्वी पर गुस्से में पप्पू यादव
May 20, 2019 - एग्जिट पोल ने लालू परिवार को कर दिया खामोश
May 19, 2019 - नाराज मत होइए, बाकी चैनलों का भी बिहार का एग्जिट पोल देख लीजिये
May 19, 2019 - DBN Exit Poll रिजल्ट बिहार: एनडीए को बड़ी बढ़त
May 19, 2019 - सभी राज्यों का देखिये Exit Poll
May 19, 2019 - मनेर में रामकृपाल समर्थक मीसा पर भारी

बीमार नीतीश पर तंज कसने वाले तेजस्वी को निखिल मंडल ने कहा इतना मत गिरिए

शेयर कर और लोगों तक पहुंचाए

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बीमार चल रहे है. तेजस्वी यादव को पता नहीं आज क्या सुझा उनपर तंज कसते हुए एक ट्वीट कर दिया जिसकी सब आलोचना कर रहे है. जदयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने कहा तबियत किसी की कभी भी ख़राब हो सकती है तेजस्वी जी. इतना मत गिरिए राजनीत के चक्कर में.

आपके पिताजी की तबियत ख़राब है पर हमने कभी कटाक्ष नहीं बल्कि जल्द ठीक हो लालू जी इसकी कामना की है. राजनीत करते करते आप इंसानियत भी भूल गए. शर्म कीजिए.

बता दें कि तेजस्वी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि बिहार के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी विगत 7 दिनों से अस्वस्थ है. सभी कार्यक्रम रद्द है. हम माँग करते है कि मुख्यमंत्री जी के स्वास्थ्य और बीमारी संबंधी बुलेटिन जारी कर प्रदेश की जनता को संबंधित जानकारी से अवगत कराया जाए. मैं उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की मंगलकामना करता हूँ.”

वहीं, एक अन्य ट्वीट में नेता प्रतिपक्ष ने महंगाई को लेकर सरकार पर निशाना साधा है और ट्वीट कर लिखा है कि ” सरकार और माफ़िया के बेमेल ठगबंधन ने तेल के खेल में जनता का तेल निकाल दिया है. मोदी सरकार फ़ेल, महँगाई रेलमपेल क़ीमतें भागम भाग, जुमलेबाज़ी ठेलम ठेल.”

आगे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा है कि ” 10 सितंबर को होने वाले महागठबंधन समर्थित ‘भारत बंद’ में हम उत्साहपूर्वक भाग लेकर सभी घटक दलों के साथ मिलकर बंद को पूर्ण सफल बनायेंगे. हम बिहारवासियों से अपील करते है कि ग़रीब विरोधी पूँजीपतियों की सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए बंद का पुरज़ोर समर्थन करें. “

दरअसल, देश में बढ़ती पेट्रोल-डीजल की लगातार बढ़ती कीमतों के खिलाफ कांग्रेस के 10 सितंबर को भारत बंद का बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राजद ने भी समर्थन दे दिया है. जिसकी जानकारी पहले राजद नेता रामचंद्र पूर्वे ने दिया. फिर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने खुद भी दिया. वहीं, लेफ्ट ने भी समर्थन का दावा किया है और सड़क पर उतरने की सहमती दे दी है. कांग्रेस ने इस बार भरत बंद का अहवाह्न करते हुए सभी समाजिक और राजनीतिक दलों से समर्थन करने का अपील भी किया.

शेयर कर और लोगों तक पहुंचाए

About author