Input your search keywords and press Enter.

थक गए हैं नीतीश, अब उनसे नहीं संभल रहा है बिहार- तेजस्वी

बिहार की राजधानी पटना समेत प्रदेश के अन्य हिस्सों में लगातार अपराध बढ़ता ही जा रहा है। पटना में इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की गोली मारकर हत्या के बाद सूबे की राजनीतिक एक बार फिर से गरमा गई है। नेता प्रतिपक्ष सह राजद नेता ने मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की हत्या के बाद प्रदेश में बढ़ता क्राइम ग्राफ को लेकर बिहार की नीतीश सरकार समेत केंद्र की मोदी सरकार पर भी तंज कसा है।

तेजस्वी यादव ने कहा है कि सीएम नीतीश कुमार अब पूरी तरह से थक गए हैं, उनसे बिहार नहीं संभल रहा है। गृह विभाग को कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं। साथ ही कहा कि प्रदेश में जब तक सैकड़ों हत्याएं, अपहरण, रेप, गैंगरेप जैसी घटनाएं नहीं होती है, सीएम नीतीश कुमार और उनके सहयोगियों को नींद नहीं आती है। डबल इंजन की सरकार से अब बिहार नहीं चल पा रहा है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री खुद कह रहे हैं कि हम सीएम नहीं बनना चाहते थे। तेजस्वी ने कहा कि चुनाव पूर्व पीएम कहते थे कि कोई बात हो तो दिल्ली में आपका बेटा बैठा है। अब वो जवाब दें कि रूपेश सिंह का परिवार क्या अब छठ मना पाएगा क्या?

नेता प्रतिपक्ष ने यह भी कहा कि सीएम नीतीश कुमार समीक्षा बैठक नहीं करते हैं, वो भिक्षा बैठक करते हैं। पोस्टिंग-ट्रांसफर के लिए पैसों की वसूली हो रही है। आरसीपी टैक्स वसूला जा रहा है। प्रदेश में अपराधियों का तांडव हो रहा है, लेकिन सीएम संवेदना भी प्रकट नहीं करते हैं। नीतीश कुमार तो पहले ही बोल दिए हैं कि उन्हें जबरदस्ती मुख्यमंत्री बना दिया गया है, जिसे जबरदस्ती मुख्यमंत्री बना दिया गया, वह पल्ला तो झाड़ेगा ही। सीएम खुद आरोपों से बचना चाह रहे हैं। सवालों का जवाब नहीं देते हैं। सरकार वो नहीं गुंडा चला रहे हैं। उन्हें बताना चाहिए कि अब जंगलराज का महाराजा कौन है, असली गुंडा कौन है।