Input your search keywords and press Enter.

2020 में नीतीश कुमार ही होंगे मुख्यमंत्री का चेहरा : बीजेपी

Sushil-Kumar-Modi

फाइल फोटो

बिहार की सियासत एक बार फिर से बनते-बिगड़ते समीकरण की ओर अपना रुख अपन लिया हैं. भले ही कहने के लिए एनडीए के सभी नेता यह दावा करते हो कि हमारे बीच आल इज वेल है. लेकिन इसका पोल कल कुशवाहा ने खोल दी. आज कुशवाहा के बयान से तिलमिलाए बीजेपी नेता सह उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने आज सीएम चेहरा के दवेदार के नाम का ऐलान कर दिया.


Widget not in any sidebars

सुशील मोदी ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा कि एनडीए सहयोगी दल के नेताओं की व्यक्तिगत राय जो है. उससे बीजेपी सहमत नहीं है. आगे उन्होंने साफ लिखा है कि आगामी चुनाव 2020 में जदयू प्रमुख नीतीश कुमार ही मुख्यमंत्री का चेहरा होंगे. विदित हो कि रालोसपा प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा ने बुधवार को कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 15 साल से बिहार की सेवा कर रहे है और अब समय आ गया है कि किसी और को मौका देना चाहिए. उन्होंने एनडीए से रिक्वेस्ट किया कि अगले चुनाव के लिए किसी और को मुख्यमंत्री बनाने के लिए सोचना चाहिए. इसे लेकर सत्ताधारी दल एनडीए के बीच फिर से आगामी चुनाव को लेकर जुबानी हमला शुरू हो चूका है.

Loading...

वहीं, उपमुख्यमंत्री ने एक अन्य ट्वीट में कहा है कि मुझे ख़ुशी है कि लालू परिवार ने मुजफ्फरपुर मामले में सीबीआई मांग कर सीबीआई में पूर्ण विश्वास दिखा दिया है. आगे उन्होंने लिखा है कि मुजफ्फरपुर मामले में सीबीआई को सिफारिश करने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को धन्यवाद.

यह भी पढ़ें:
उपेन्द्र कुशवाहा को अब मुख्यमंत्री के तौर पर नीतीश कुमार मंजूर नहीं, जदयू का पलटवार

मंत्री के इस्तीफा और पति की गिरफ्तारी पर अड़ा विपक्ष, हंगामे से कार्यवाही दो बजे तक स्थगित

साइकिल रैली के निमंत्रण देने निकले तेज प्रताप ने कार को मारी टक्कर, देखिये

Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.