Input your search keywords and press Enter.

अभी आरक्षण लागू करना सीएम नीतीश कुमार का हैं चुनावी स्टंट : कौकब कादरी

nitish-kumar-kaukab kadree

file photo

राज्य सरकार ने अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति (एससी/एसटी) को पदोन्नति में आरक्षण देने का फैसला लिया है. सामान्य प्रशासन विभाग ने इस आशय का संकल्प जारी कर दिया. लेकिन इसे लेकर विपक्ष यह दावा कर रहा है कि सीएम नीतीश कुमार चुनाव को देखते हुए यह कदम उठाये है.



Widget not in any sidebars

बिहार कांग्रेस के प्रभारी अध्यक्ष कौकब कादरी ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा और कहा कि अभी आरक्षण लागू करना पूरी तरह से चुनावी स्टंट है. उन्होंने कहा कि आरक्षण देने वालों के लिए इससे पहले सीएम नीतीश ने उत्थान के लिए कितने कदम उठाये है? फ़िलहाल उन्होंने यह काम एक कदम आगे बढ़ कर किया है और यह जताने की कोशिश किया है कि हम उनके साथ है. कादरी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी लम्बे समय से आरक्षण का पक्षधर रही है.

Loading...

साथ ही राजद विधायक डॉ. एज्या यादव ने आरक्षण लागु करने को लेकर स्वागत किया और कहा कि यह हम सब की मांग रही है. आरक्षण विरोधी शुरू से बीजेपी रही है और उसके साथ अब सीएम नीतीश कुमार भी है. वहीं, जन अधिकार पार्टी के प्रमुख सह सांसद पप्पू यादव ने आरक्षण लागू होने पर सीएम का तारीफ करते हुए कहा कि सीएम नीतीश कुमार हर काम को जानते है की कब क्या करना है.


यह भी पढ़ें:
आगामी चुनाव के मद्देनज़र जमीनी स्तर की तैयारी में जुटी कांग्रेस

मुजफ्फरपुर बालिका गृह दुष्कर्म मामले की सीबीआई से हो जांच

विशेष राज्य के दर्जे पर नौटंकी छोड़ आंखों में आंख डाल बात करिए : तेजस्वी यादव

Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.