नीच के बाद अब नीतीश के मंत्री ने कहा इलाज करवाए कुशवाहा

शेयर कर और लोगों तक पहुंचाए

रालोसपा और जदयू के बीच रार बढ़ते ही जा रही है. अब खुलकर दोनों पक्ष एक दुसरे के खिलाफ बयानबाजी कर रही है. एक तरफ जहां रालोसपा सुप्रीमो व केद्र की नरेंद्र मोदी सरकार में मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए खुद को नीच बताए जाने पर उनसे सवाल पूछा है तो दूसरी तरफ जदयू इसे मीडिया स्टंट बता रही है.

कुशवाहा ने साफ़ साफ़ कह दिया है कि नीतीश के बयान से वह आहत हुए हैं. इस मामले को लेकर वे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को पत्र लिखेंगे. अपनी नाराजगी जताते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि जबतक नीतीश कुमार अपने शब्द वापस नहीं ले लेते, मैं बेचैन रहूंगा.

कुशवाहा के बयान पर हमलावर जदयू नेता व नीतीश सरकार में मंत्री खुर्शीद अनवर ने कहा कि नीतीश कुमार व उपेंद्र कुशवाहा के बीच जमीन-आसमान का अंतर है. आज अगर लोग कुशवाहा का नाम जानते हैं तो यह नीतीश कुमार की ही देन है. कुशवाहा किसी तरह मीडिया में बने रहने के लिए अनर्गल बयानबाजी करते रहते हैं. उन्‍हें अच्‍छे डॉक्‍टर से इलाज कराने की जरूरत है.

इससे पहले मुजफ्फरपुर में एक सभा के दौरान भी उपेंद्र कुशवाहा ने कहा था कि बड़े भाई नीतीश कुमार जी, जब आप और हम एक ही परिवार से हैं तो उपेंद्र कुशवाहा नीच कैसे हो गया? मैं नीतीश कुमार से यह जानना चाहता हूं. इसके साथ ही कुशवाहा ने नीतीश कुमार से डीएनए रिपोर्ट की भी मांग की थी और तंज कसा था कि आज नीतीश पीएम मोदी के साथ हैं और कभी यही नीतीश कुमार पीएम मोदी के बयान पर डीएनए टेस्ट के लिए बाल-नाखून इकट्ठा कर रहे थे.

शेयर कर और लोगों तक पहुंचाए

About author

Related Articles