Input your search keywords and press Enter.

नीतीश के विधायक कर रहे मौज़, फिर किया नर्तकियो संग डांस

अपने खास अंदाज के लिए चर्चित जदयू के पूर्व विधायक श्‍याम बहादुर सिंह एक बार फिर अपने ठुमके को लेकर चर्चा में हैं.उनका एक और वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.इसमें वे भीड़ के बीच नर्तकियों संग ठुमके लगाते दिख रहे हैं.बताया जाता है कि यह वीडियो जीबी नगर तरवारा के एक कार्यक्रम का है.जहां सैकड़ों की भीड़ के सामने श्‍याम बहादुर मंच पर चढ़कर नाच रहे हैं.यह पहली बार नहीं है.पहले भी वे कई बार सार्वजनिक स्‍थानों पर से कारनामे कर चुके हैं.वे सिवान जिले के बड़हड़‍िया से जदयू के विधायक चुने जा चुके हैं.

तांत्रिक के कहने पर रहने लगे थे खाली पांव

बता दें कि श्‍याम बहादुर सिंह अक्‍सर सुर्खियों में रहते हैं.2020 के विधानसभा चुनाव में तो उन्‍होंने जूता-चप्‍पल पहनना तक बंद कर दिया था.पूछने पर बताया कि एक तांत्रिक के कहने पर उन्‍होंने ऐसा किया है. ऐसा करने पर कोई उन्‍हें हरा नहीं पाएगा.चुनाव प्रचार के दौरान भी गाड़ी से उतरकर ठुमके लगा देते थे. हालांकि तांत्रिक का बताया यह टोटका भी उनके काम नहीं आया.वे राजद उम्‍मीदवार से चुनाव हार गए. वे राजद के बच्‍चा पांडेय से मात खा गए. लोजपा प्रत्‍याशी के रूप में बच्‍चा पांडेय को 2015 के चुनाव में उन्‍होंने पराजित कर दिया था. श्‍याम बहादुर सिंह 2010 में पहली बार विधायक चुने गए थे. उन्‍हें मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार का करीबी माना जाता है.

इससे पहले सन 2010 में ही अपने आवास के समीप एक कार्यक्रम में उन्‍होंने नर्तकियों के साथ नृत्‍य किया था.वीडियो वायरल होने के बाद जदयू ने उन्‍हें नोटिस जारी कर दिया था.तत्‍कालीन प्रदेश अध्‍यक्ष विजय कुमार चौधरी ने कहा था कि जनप्रतिनिधि का ऐसा आचरण अमर्यादित और अशोभनीय है. हालांकि इसका खास असर नहीं पड़ा.चुनाव प्रचार के दौरान कैमरा देखते ही वे गाड़ी से उतरकर ठुमका लगाने लगते थे.