Input your search keywords and press Enter.

नोटबंदी पर भारत बंद करने वालों को इस बिहारी ने दिया हैं गजब का जबाब, जरुर पढ़ें..

Iffatur Rahman

Iffatur Rahman


ब्लॉग. इफ्फतुर रहमान. क्या जमाना आ गया कल तक जो कालेधन पर कार्यवाई की माँग किया करता था. आज वही लोग भारत बंद की बात करने लगे हैँ. कुछ दल के द्वारा नोटबंदी के विरोध मेँ भारत बंद का ड्रामा देश को गुमराह करने जैसा है. देश के नागरिकोँ ने नोटबंदी के खिलाफ भारतबंद करने वाले को पुरी तरह नकार दिया है. आखिर नकारे भी क्योँ नहीँ यहाँ देश का मामला है नोटबंदी से गरीब थोङा परेशान जरुर है पर कालेधन वाले धनकुबेर का जा कर कोई हाल तो पुछले और जा कर देख ले उनकी हालत पतली हो चुकी है.

नोटबंदी के एक झटके ने आतंकी का जिना हराम कर दिया है देश मेँ जाली नोटोँ का खेल करने वाले परोसी देश पाकिस्तान एक झटके मेँ चीत हो चुका है. हाँ मानते हैँ नोटबंदी से थोङी परेशानी आम अवाम को झेलना पङ रहा है पर आतंकवाद का सफाया और परोसी मुल्क का एक झटके मेँ हिल जाना किसी परमाणु हमले से कम नहीँ. ये तो बहुत बङी बात है देश के अंदर कालेधन जमाकर रखने वाले धनकुबेर और आतंकवादी के साथ साथ परोसी मुल्क का एक झटके मेँ काम तमाम हो चुका है.

इसलिए कुछ लोग गरीब मजदुर को बहकाने मेँ लगा है ताकी देश मेँ हाहाकार मच जाए पर वैसे लोग को शायद ये मालुम नहीँ की ये मुल्क हिन्दुस्तान है इस मिट्टी को हम आप तिलक करते हैँ और वलिदान देते हैँ. मुझे पुरा यकिन है देशहित मेँ पुरा मुल्क एक साथ खङा था है आगे भी खङा रहेगा सिर्फ बेईमान गद्दार जमाखोर कालेधन वाले धनकुबेर की जमात नोटबंदी से तिलमिलाया हुआ है. गजब हो गया भाई गरीबोँ के लिए संघर्ष का नारा देने वाली पार्टी अब कालेधन धनकुबेर के इशारे पर धनकुबेर का साथ और गरीब के नुकसान यानी गरीब के खिलाफ नोटबंदी छोङ देशबंदी मेँ लग गये हैँ.

हम जैसे गरीब आम नागरिक के लिए चिँता की बात है किया जमाना आ गया जो लोग गरीब मजदुर की हक केलिए रोड पर खङे नज़र आते थे आज कुछ वैसी पार्टी अपना अपना झंडा लेकर देशबंद करने मेँ लग गया है. खैर मैँ इफ्फतुर रहमान भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेँद्र मोदी जी के साथ हुँ मोदी जी आप इस फैसले पर डटे रहेँ नोटबंदी के फैसले को अब कोई वापस नहीँ करवा सकता ये लङाई सिर्फ मोदी जी की ही नहीँ बल्कि नोटबंदी का समर्थन की लङाई पुरे मुल्क का हो चुका है.

Loading...

मोदी जी जरुरत पङी तो आप एकबार आह्वान करेँ दलाल देशद्रोही कालेधनकुबार को छोङ कर तमाम लोग आपके साथ खङा है. जरुरत पङी तो मैँ आपके लिए अपना एक एक कतरा खुन देशहित केलिए बहा दुँगा. आप आगे बढ़ते रहेँ भगवान ईश्वर अल्लाह ने आपको असिम क्षमता दी है देश का हर एक नागरिक आपके साथ खङा है. अंत मेँ एकबात और मैँ कहता हुँ नोटबंदी से आतंकवाद को सबसे ज्यादा नुकसान होगा इसलिए नोटबंदी से तिलमिलाए लोग आतंकवाद को सह देने जैसा है.

ऐसा कोई माने या ना माने ऐसा मैँ खुली मैदान मेँ भी बुलुँगा और अभी भी बोलता हुँ ऐसे लोगोँ से सावधान रहने की जरुरत है. जरा सोचेँ गरीब के खुन पसिने की कमाई के पैसे को चंद लोग अपने घर के संदूक मेँ दबा कर रखले ऐसे मेँ गरीब का किया होगा मित्रोँ धनकुबेर कालेधन वाले के खिलाफ लङाई को तेज रखेँ तभी गरीब का भला होगा. भारतबंद करने वाले को आम नागरिक ने नकार दिया है अब देखिए आगे ये लोग कौन सा प्लान करता है आम नागरिक को गुमराह करने केलिए धन्यवाद.

आपका मित्र इफ्फतुर रहमान स्वतंत्र भारतीय नागरिक बेगूसराय बिहार, Facebook से जुङने केलिए Iffaturrahmanyuva सर्च करेँ आपका मित्र इफ्फतुर रहमान मिल जाएगा
[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Leave a Reply

Your email address will not be published.