Input your search keywords and press Enter.

चुनाव प्रचार-प्रसार के अंतिम दिन सभी पार्टियों ने झांकी ताकत,तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश पर साधा निशाना

डीबीएन न्यूज/अररिया(अल्लामा ग़ज़ाली)-जोकीहाट विधानसभा उपचुनाव के चुनाव-प्रसार के अंतिम दिन सभा को संबोधित करते हुए पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने नीतीश पर साधा निशाना. कहा कि नीतीश कुमार विकास नहीं,विनाश पुरूष है.


Widget not in any sidebars

राजद-कांग्रेस गठबंधन के उम्मीदवार शहनवाज आलम के पक्ष में आयोजित जनसभा में नीतीश पर हमला करते हुए कहा कि कर्नाटक में हमें कहा गया लेकिन भाजपा की बोली पर हमारे विधायक नहीं बिके. लेकिन आपका मुख्यमंत्री ही बिक गया.जदयू नेता आरसीपी सिंह पर आरोप लगाया कि आरएसएस का ऑरिजनल एजेंट है. नीतीश कुमार के टैक्स कलेक्टर आरसीपी सिंह रूपया का बोरा लेकर जोकीहाट बैठे हुए हैं. शायद उन्हें मालुम नहीं जोकीहाट की जनता पैसे के लोभ-लालच में बिकने वाले नहीं है.

कहा आपने देखा होगा किस तरह से पिछले लोकसभा उपचुनाव में भाजपा वाले झूठी साजिश रच कर अररिया को आतंकवादी का गढ़ बताया,परंतु क्या हुआ वायरल वीडियो बेबुनियाद साबित हुआ और जो नन्हे बच्चे थे उसे रिहा कर दिया गया. नीतीश और शहनवाज हुसैन के बहकावे में नहीं आना है.

28 मई को सुबह-सवेरे क्रम संख्या- 2 पर बटन दबाकर पिछले चुनाव की ही तरह दंगा फैलाने वाली पार्टी को अपने मत के द्वारा करारा जवाब दें.नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा लगभग सभी पार्टी से गठबंधन किया और उनके साथ हमेशा धोखाधड़ी करने का कार्य किया है. नीतीश कुमार तो केवल मुखौटा है. बिहार का राज मोहन भागवत और नरेंद्र मोदी संभाल रहे हैं.

जनसैलाब से कहा भागलपुर के पूर्व सांसद शहनवाज हुसैन आपके जोकीहाट में चुनावी सभा व जनसंपर्क अभियान चला कर वोट मांग रहे हैं,इसलिए होशियार हो जाएं,क्योंकि इन्हीं के भागलपुर मे भाजपा मंत्री के बेटे अर्जित शाश्वत दंगा फैलाया था.इसलिए दंगाइयों को खदेड़ने का काम करें. वे नरेंद्र मोदी व मोहन भागवत तक को नहीं छोड़ा. जोकीहाट के सोहंदर में उमड़ी जनसैलाब से कहा कर्नाटक में तो विधायक नहीं बिका, लेकिन बिहार के सीएम बिक गये. चुनाव प्रचार-प्रसार के अंतिम दिन सभी पार्टियों ने विभिन्न जगहों पर अपने दिग्गजों को मैदान पर उतारकर प्रत्याशी की जीत को लेकर चुनावी सभा किया. उदाहाट हाईस्कूल मैदान में जनाधिकार पार्टी(लोकतांत्रिक)के सुप्रीमो सांसद पप्पू यादव ने अपने प्रत्याशी गौशुल आजम के पक्ष में आयोजित जनसभा में कहा आपके पास दो-दिन बचे हुए हैं. इसलिए सतर्क रहिये क्योंकि पैसे वाले पार्टी आपको खरीदने का कोशिश करेगा, तो उस वक्त पार्टी चुनाव चिह्न हाॅकी और बाॅल से मारकर भगा देना है.उन्होंने खुले मंच से कहा जीत हो न हो, लेकिन दक्षिणी क्षेत्र के लोगों के लिए उदाहाट को प्रखंड मुख्यालय बनाने के लिए लड़ाई लड़ूंगा.

Loading...

कहा मेरी लड़ाई 70 वर्ष बनाम ढाई वर्ष है.मौका दिया तो जोकीहाट की नक्शा को बदलकर रख दूँगा.यदि छह माह के भीतर सभी स्वास्थ्य केंदों की डाक्टरों की बहाली और लूट-खसोट करने वाले एक्स-रे, पैथोलॉजी को बंद कर बिचौलिया को शुट एण्ड साईट कर दूंगा. मौके पर पप्पू यादव ने जनता की इच्छा पर प्रत्याशी गौशुल आजम को माला पहनाकर जीत की अग्रिम बधाई दी.

वहीं दूसरी तरफ एनडीए के बड़े-बड़े नेता जनसंपर्क अभियान चलाकर वोट देने की बात कह रहे हैं.एक सवाल के जवाब पर जोकीहाट विधानसभा उपचुनाव जदयू प्रत्याशी मुर्शीद आलम ने कहा जब-जब विधानसभा चुनाव लड़ा हूँ, तस्लीमउद्दीन और सरफराज आलम साजिश रचकर छवि को धूमिल करने का कार्य किया है. उन्होंने राजद पर निशाना साधते हुए कहा कि बाप बेनामी संपत्ति और चारा घोटाले में जेल में बंद है और बेटे पर कई तरह के केस दर्ज हुए हैं बेनामी संपत्ति को लेकर और कई मामले हैं. इस तरह से यह समझा जाए कि राजद की कमान संभालने वाले दूध के धोये भी नहीं है. इसलिए जनता होशियार रहें और जदयू को वोट करें . राजद के 15 साल के कार्यकाल में अपराध और जंगलराज का बोलवाला था. शाम में चलना, रात में चलना मुश्किल हो गया था. आम लोगों का जीना मुहाल हो गया था.सडको का हाल राजद कार्यकाल में जर्जर था. ऐसी परिस्थिति में बिहार का विकास करने वाले नीतीश कुमार के सिवा और दूसरा कोई नेता है ही नहीं.इसलिए नीतीश कुमार पर आंख बंद करके विश्वास करें और वोट दें और यही अल्पसंख्यकों के कल्याण के लिए बात करते हैं. आज तक राजद ने अल्पसंख्यकों को क्या दिया. केवल इस्तेमाल किया वोट बैंक के रूप में. इसलिए आप सतर्क रहें. बमूर्ति चोरी के बारे में पूछे जाने पर कहा मेरे किराये के मकान में शंकर नामक व्यक्ति ने मूर्ति बाहर से लाकर रख दिया था और बेबुनियाद आरोप लगाते हुए मुझे जबर्दस्ती केस दर्ज करवाया गया था.जदयू के तरफ कोचाधामन विधायक मास्टर मुजाहिद, रानीगंज विधायक अचमित त्रषिदेव, जदयू के वरिष्ठ नेता महमूद अशरफ,ठाकुरगंज विधायक नौशाद आलम, बीमा भारती, पूर्व मंत्री लेसी सिंह, गुलाम रसूल बलियावी समेत अन्य नेता अपने पार्टी प्रत्याशी के लिए वोट मांग रहे हैं.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.