Input your search keywords and press Enter.

बिहार चुनाव से पहले भाजपा को एक और झटका, अब देवेंद्र फडणवीस हुए कोरोना संक्रमित

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और विधानसभा में नेता विपक्ष देवेन्द्र फडणवीस कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। फडणवीस बिहार चुनाव के प्रभारी भी हैं और पिछले कई दिनों के दौरान कई बार मुंबई से बिहार आ-जा चुके हैं। पूर्व सीएम ने ट्वीट कर खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी साझा की है।

फडणवीस ने ट्वीट कर कहा-‘मैं लॉकडाउन के बाद से हर एक दिन काम कर रहा हूं, लेकिन अब ऐसा लगता है कि भगवान चाहते हैं कि मैं थोड़ी देर के लिए रुक जाऊं और छुट्टी ले लूं! मेरी कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। डॉक्टरों की सलाह पर मैं आइसोलेशन में हूं और इलाज जारी है।’

इसके साथ ही फडणवीस ने कुछ दिनों से दौरान अपने संपर्क में आए लोगों से कोविड-19 जांच कराने को भी कहा। एक अन्य ट्वीट में फडणवीस ने कहा- जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, उन्हें यह सलाह है कि वे भी कोरोना की जांच करा लें।

गौरतलब है कि इससे पहले भारतीय जनता पार्टी के सीनियर नेता शाहनवाज हुसैन बिहार विधानसभा चुनावों के लिए रैली करते वक्त कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद शाहनवाज एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती हुए थे। शाहनवाज बीजेपी के स्टार प्रचारक नेताओं में से एक हैं। उन्होंने भी खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी ट्वीट कर दी थी। इसके अलावा भाजपा नेता राजीव प्रताप रूडी, मंगल पांडेय और सुशील कुमार मोदी भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।