Input your search keywords and press Enter.

बढ़ती महंगाई पर विपक्ष को मिला मांझी का साथ, CM नीतीश को लग सकता है झटका!

हर दिन बढ़ रहे पेट्रोल-डीजल के दाम और महंगाई के मुद्दे पर विपक्ष आक्रामक है. इस बीच एनडीए के घटक दल हिंदुस्‍तानी अवाम मोर्चा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने भी बढ़ती महंगाई पर अपनी चिंता जाहिर की है.

मंगलवार को जीतन राम मांझी ने कहा कि महंगाई का असर सभी चीजों पर पड़ा है. केंद्र सरकार को इस विषय पर चिंता करनी चाहिए. उन्होंने बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार का साथ देते हुए कहा कि बढ़ती महंगाई पर तो खुद नीतीश कुमार चिंतित हैं. बिहार सरकार टैक्‍स में कमी कर लोगों को राहत दे सकती है क्‍योंकि आम अवाम इससे काफी ज्‍यादा प्रभावित है.

इस दौरान एक सवाल पर कि विपक्ष बढ़ती महंगाई को लेकर विरोध कर रहा है इसपर भी उन्होंने जवाब दिया. जीतन राम मांझी ने कहा कि विपक्ष का काम है विरोध करना और महंगाई तो बढ़ ही रही है, यह दिख भी रहा है. हमलोग खुद चिंतित हैं कि इस तरह बेतरतीब तरीके से दाम क्यों बढ़ रहा है.

वहीं, दूसरी ओर पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने आईएएस सुधीर कुमार की थाने में प्राथमिकी दर्ज नहीं होने को लेकर भी बड़ा बयान दिया है. एफआईआर दर्ज कराए जाने को लेकर थाने का चक्कर लगा रहे सुधीर कुमार को लेकर जीतन राम मांझी ने कहा कि कोई भी आदमी को अगर दिक्कत होती है तो वह थाने की शरण में जाता है.

थाना में अगर कोई जाता है तो वह दलित हो या कोई हो उस पर थाने को एक्शन लेना चाहिए. जांच में जो कुछ हो वह आगे का विषय है, उससे पहले एफआईआर होना जरूरी है.