Input your search keywords and press Enter.

ओवरटेक कर हथियार के बल पर अपराधी स्कार्पियो ले उड़ा, थाना क्षेत्र के विवाद के चक्कर में भटकते रहे पीड़ित…

थाना के चक्कर काटते पीड़ित फोटो

डीबीएन न्यूज/दलसिंहसराय(कुणाल गुप्ता)-प्रखंड के केवटा निवासी रामप्रीत पासवान के पुत्र राकेश कुमार पासवान का स्कार्पियो शुक्रवार की देर संध्या लेकर उनका ड्राइवर सकलदीप कुमार राय कुटुम्ब को लेकर पोखरिया बेगूसराय गया था और स्कार्पियो संख्या बी आर.01 पी सी 8353 को लेकर बेगूसराय से वापस लौट रहा था.

सड़क पर पीछे से तेज रफ्तार में आ रही एक गाड़ी ओवरटेक करने का प्रयास करने लगी लेकिन ड्राइवर किसी अनहोनी के डर से पास नहीं दिया .दलसिंहसराय बिजली आफिस के पहले ढेपुरा के पास ट्रक लगा देख स्पीड कम करने पर पीछे से आ रही गाड़ी ओवरटेक कर मेरी गाड़ी के सामने लगा दिया और गाड़ी में बैठे चार अपराधी उतर कर आये और ड्राइवर को पिस्तौल दिखा कर पीछे धकेल दिया. बदमाशों ने बोला की हल्ला करोगे तो गोली मार देंगे. गाड़ी को लेकर 32 नंबर रेलवे गुमटी होकर कल्याणपुर की ओर चल दिया.

Loading...

Widget not in any sidebars

कल्याणपुर चौड़ के पास पहुँच कर ड्राइवर को मारपीट कर स्कार्पियो से धकेल दिया.स्कार्पियो लेकर कल्याणपुर की तरफ भाग गया. ड्राइवर मदद के लिये चिल्लाता रहा पर कोई नहीं रुका. अंत में पैदल चल कर सुबह 5 बजे के करीब दलसिंहसराय थाना पहुँचा और सारी बातें मौजूद पदाधिकारी को बताया.तब जाकर मुंशी द्वारा मेरे भाई उगन पासवान से फोन पर सम्पर्क किया गया.थाना पहूँच कर थानाध्यक्ष को आवेदन दिया परंतु थानाध्यक्ष ने बताया कि यह घटना हमारे थाना क्षेत्र में नहीं हुई है.इसलिय यहाँ प्राथमिकी दर्ज नहीं की जायेगी तो दूरभाष पर इस घटना की जानकारी एसपी को दिया.यह सारी बातें आवेदन में लिख कर स्कार्पियो मालिक राकेश कुमार ने डीएसपी , एसपी , पुलिस निदेशक दरभंगा पुलिस महानिदेशक पटना को दिया.

राकेश कुमार ने कहा कि यहाँ भी आवेदन नहीं लिया जा रहा है ना ही बछ्बाड़ा थानाध्यक्ष ले रहे है. जाएं तो जाएं कहां. इस मामले में थानाध्यक्ष नरेश पासवान ने बताया कि यह बछ्बाड़ा थाना क्षेत्र की घटना है. यह घटना मेरे क्षेत्राधिकार में नहीं है.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.