Input your search keywords and press Enter.

ओवैसी ने नीतीश पर कसा तंज कहा, सीएम जा बैठ हैं पीएम मोदी की गोद में


बिहार आये एआईएमआईएम के अध्यक्ष और हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोले. कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में एआईएमआईएम पार्टी को नीतीश कुमार ने वोट कटवा पार्टी बताया था और आज उनकी पार्टी खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गोद में बैठ गई है.



Widget not in any sidebars

सांसद ओवैसी ने महागठबंधन का जिक्र करते हुए कहा कि महागठबंधन ने बीजेपी को रोकने के लिए लोगों से वोट लिया था, लेकिन उन्होंने लोगों को धोखा देकर बीजेपी से मिलकर सरकार बना ली. यह बात ओवैसी ने बिहार के किशनगंज स्थिति ठाकुरगंज प्रखंड के ऐतिहासिक गांधी मैदान में सभा को संबोधित करते हुए कहा. साथ ही सांसद ओवैसी ने अपने पार्टी को बिहार में चुनाव लड़ने का ऐलान भी किया. उन्होंने बताया कि एआईएमआईएम किशनगंज से लोकसभा चुनाव लड़ेगी और पार्टी के उम्मीदवार अख्तरुल ईमान होंगे. सांसद ने कहा, आर्टिकल 371 एआईएमआईएम का चुनावी मुद्दा होगा. इसको लेकर प्राइवेट मेंबर बिल दे चुका हूं, उम्मीद है कि इस सत्र में फ्लोर पर चर्चा होगी.

Loading...

वहीं उन्होंने कांग्रेस और उसके सहयोगी पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कि आजादी के बाद से इस सीमांचल क्षेत्र की उपेक्षा की गई है. पार्टियों ने यहां के लोगों से वोट लेकर हमेशा ठगाने का काम की है. इस दौरान ओवैसी ने शरियत कोर्ट पर बोलते हुए कहा कि शरीयत कोर्ट का जो भी लोग विरोध करते है, उसे उन्होंने गलत बताया और कहा कि ये कोई पैरेलल कोर्ट नहीं है. जानकारी देते हुए उन्होंने कहा, 25 साल से देश के कई राज्यों में शरीयत कोर्ट है, जहां काजी नियुक्त हैं. वहां के लोगों को शरिया कोर्ट से न्याय मिलता है. अगर दोनों पार्टी में से किसी को फैसले पर आपत्ति है तो उनके लिए अदालत खुली हुई है और वो वहां न्याय के लिए जा सकते हैं.


यह भी पढ़ें:
छपरा में देंगे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार देश का सबसे लंबा डबल डेकर फ्लाईओवर का तोहफा

कल पटना पहुंचेंगे अमित शाह मिलेंगे नीतीश से, जानें कार्यक्रम के बारे में

लखीसराय एसपी आये कड़क अंदाज में, किया जिले के 6 थानाध्यक्षों का फेरबदल, कहा विधि-व्यवस्था में कोताही बर्दाश्त नहीं

Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.