Input your search keywords and press Enter.

पैक्स अध्यक्ष को बेख़ौफ़ अपराधियों ने मारी गोली

shoot-gun

demo pic

डीबीएन न्यूज/रामा शंकर प्रसाद(आरा) – भोजपुर जिले में फिर एक बार गुरुवार की रात बेखौफ अपराधियों ने गोलीबारी कर हत्या की घटना को अंजाम दिया. इस बार बेखौफ अपराधियों ने पैक्स अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या कर दी. पैक्स अध्यक्ष चार पहिया वाहन पर सवार होकर कहीं जा रहे थे तभी अज्ञात अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया.हत्या के बाद से आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई.

मिली जानकारी के अनुसार, पिरो थाना क्षेत्र के जसीडीह गांव के समीप पैक्स अध्यक्ष की गोली मारकर अज्ञात अपराधियों ने हत्या कर दी. घटना के बाद से अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया.

Loading...

Widget not in any sidebars

घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया..घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सिकरहट्टा थाना क्षेत्र के बसौरी गांव के पैक्स अध्यक्ष नागेश पांडे उर्फ छोटकुन पांडे अपने चार पहिया वाहन पर सवार होकर कहीं जा रहे थे. तभी घात लगाकर बैठे हथियारों से लैस अज्ञात अपराधियों ने पिरो थाना क्षेत्र के जैसीडीह गांव के समीप घेर लिया और ताबड़तोड़ गोलियां दागनी शुरू कर दी. जिससे घटनास्थल पर ही पैक्स अध्यक्ष की दर्दनाक मौत हो गई.

पैक्स अध्यक्ष नागेश पांडे उर्फ छोटकुन पांडे की हत्या के बाद आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची शव को कब्जे लेकर मामले की छानबीन शुरु कर दी है.

बताया जा रहा है कि इससे पूर्व भी पैक्स अध्यक्ष नागेश पांडे उर्फ चुटकुल पांडे के बड़े भाई की हत्या आपसी वर्चस्व में कर दी गई थी. बेखौफ अपराधियों के द्वारा इस घटना को अंजाम देने के बाद इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.