Breaking News
January 19, 2019 - तेज प्रताप ने नए आवास में जाने के लिए की चुपके से पूजा, तस्वीर देख रह गए सभी दंग
January 19, 2019 - IRCTC घोटाला: लालू की बढ़ी अंतरिम जमानत अवधि, कोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला
January 19, 2019 - दरभंगा में इन दो दिग्गजों के बीच होगा महामुकाबला
January 19, 2019 - रेल परियोजना को लेकर हाजीपुर मुख्य जोनल पर धरणा/प्रदशॅन आपर सहयोग से भारी जनसमथॅन से संपन्न। अागामी 29 जनवरी को दिल्ली मे आमरण अनशन-मनोज
January 18, 2019 - मैच के बाद धोनी ने कही दिल जीत लेने वाली बातें
January 18, 2019 - मुंगेर में अनंत सिंह ने दिखाई ताकत
January 18, 2019 - रघुवंश प्रसाद बीजेपी में होंगे शामिल?
January 18, 2019 - कन्हैया कुमार बेगुसराय से ही लड़ेंगे, हो गया फाइनल
January 17, 2019 - मुख्यमंत्री ने गंडक नदी पर निर्माणाधीन बंगरा घाट पुल, सत्तर घाट पुल एवं बेतिया-गोपालगंज पुल का किया एरियल सर्वेक्षण
January 17, 2019 - हमलोगों की प्रतिबद्धता न्याय के साथ विकास की है: मुख्यमंत्री

पप्पू यादव पर हमले के खिलाफ जाप कार्यकर्ताओ ने रोका ट्रेन

शेयर कर और लोगों तक पहुंचाए

आरा. रामाशंकर प्रसाद. – भारतबंद के दौरान मुज्जफरपुर में सांसद पप्पू यादव पर जानलेवा हमले के खिलाफ आज आरा में जन अधिकार पार्टी (लो०) के कार्यकर्ताओ ने आरा रेलवे स्टेशन पहुंचकर डाउन लाइन पर तूफान एक्सप्रेस ट्रेन को रोक जमकर विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान जाप पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता हाथों में बैनर झंडा लिए केन्द्र व राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

जाप कार्यकर्ताओ ने कहा कि देश मे कोई सुरक्षा नाम की चीज नही है देश के सांसद जब सुरक्षित नही तब आम जनता कैसे सुरक्षित है. लगातार सांसद पप्पू यादव को धमकाया जाता है और कल उन पर मुज्जफरपुर में बंद समर्थक बने अपराधियों द्वारा हमला किया गया, ये पप्पू यादव पर नही लोकतंत्र पर हमला है.

ज्ञात हो कि जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष व मधेपुरा सासंद पप्पू यादव पूरे राज्य में हो रही महिला उत्पीड़न के खिलाफ नारी सम्मान बचाओ पदयात्रा को लेकर मुज्जफरपुर से गुजर रहे थे. तभी sc/st एक्ट के खिलाफ बंद प्रदर्शनकारियों ने उन पर जानलेवा हमला कर दिया.

शेयर कर और लोगों तक पहुंचाए

About author