Breaking News
July 17, 2019 - अब मुखिया जी हुए पावरफुल, वाटर मैनेजमेंट के लिए मिले कई अधिकार
July 17, 2019 - इन 18 एजेंडों पर बिहार कैबिनेट में लगी मुहर
July 17, 2019 - बीजेपी खुलकर कर रहा आरएसएस का गुणगान, निखिल आनंद ने दिया ये बयान
July 17, 2019 - अब देश भर में बांधों की सुरक्षा के लिए बनेगा नया कानून
July 17, 2019 - सुशील मोदी का पलटवार, तब लालटेन पार्टी ने नाव से बाढ़ सर्वे का सुझाव क्यों नहीं दिया था
July 17, 2019 - राबड़ी देवी बोली, गठबंधन के दोनों दलों में विश्वास की कमी शुरू से ही रही
July 17, 2019 - सच्चिदानंद राय बोले, नीतीश की नीयत में शुरु से ही है खोट
July 17, 2019 - राबड़ी देवी ने नीतीश कुमार पर सही जानकारी नहीं देने का लगाया आरोप
July 17, 2019 - RSS समेत 19 हिंदू संगठनों की जानकारी जुटा रही नीतीश सरकार, बीजेपी गंभीर
July 17, 2019 - बाढ़ से पीड़ित परिवारों को छः हजार रूपये की मदद देगी नीतीश सरकार

पप्पू यादव का एक बार फिर एसएसपी हरप्रीत कौर पर हमला

शेयर कर और लोगों तक पहुंचाए

pappu yadav

पप्पू यादव पर मुजफ्फरपुर कोर्ट में परिवाद दायर किये जाने के बाद भी वह लगातार हरप्रीत कौर पर हमला बोल रहे है. आज भी उन्होंने मुजफ्फरपुर एसएसपी पर हमला करते हुए एक पोस्ट लिखा है.

पप्पू यादव ने पोस्ट में उस मैसेज का जिक्र करते हुए लिखा है जिसमें उन्होंने एसएसपी को मदद करने के लिए कहा था लेकिन एसएसपी हरप्रीत ने उन्हें यह कह कर रिप्लाई किया था कि मीटिंग में है…

पप्पू यादव ने आज लिखा है: 1 MPखुद पर हमले,गोली चलने की नौबत की सूचना देता है तो SSP(मुज़) msg करती हैं मीटिंग में हूं,हो सके तो डिटेल भेजें, अब क्या डिटेल भेजते कट्टा से या,47 से गोली चलेगी? गैरजिम्मेदार मीडिया का 1वर्ग, ट्वीटर बॉय SSPके प्रवक्ता बन गए, 6sep 12:04PM पर फ़ोन नहीं उठाने मेरे msg का SSP का यह जवाब…

बता दें कि जन अधिकार पार्टी (जाप) के संरक्षक और माधेपुरा सांसद पप्पू यादव के खिलाफ हरप्रीत कौर मामले में केस दर्ज कराया गया है. पप्पू यादव पर आरोप है कि उन्होंने महिला एसएसपी हरप्रीत कौर पर अभद्र टिप्पणी की थी. सीजेएम अदालत में अजय पांडे नाम के एक व्यक्ति ने उनके खिलाफ केस दाखिल किया है. हरप्रीत कौर ने पप्पू यादव पर महिला के आपमान का आरोप लगाया था.

पूरा मामला यह है कि जाप अध्यक्ष ने एससी-एसटी एक्ट में संशोधन के विरोध में बंद के दौरान मुजफ्फरपुर में पार्टी के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेकर लौटते समय बंद समर्थकों ने उन्हें कथित तौर पर जान से मारने की कोशिश की. उनका काफिला मुजफ्फरपुर शहर से एनएच-28 पर समस्तीपुर की ओर बढ़ रहा था, तभी खबरा गांव के पास बंद समर्थकों ने उन्हें घेर लिया. सांसद ने कहा कि इस तरह की घटना का उन्हें अंदाजा नहीं था. वहां जाति पूछकर पिटाई की गई.

लेकिन बाद में जब उस जगह का विडियो सामने आया तो पप्पू यादव की पोल खुल गई. इससे पता चला कि बंद समर्थकों ने पप्पू यादव की बात सुनी और उन्हें आगे बढ़ने का रास्ता दिया था. इसके बाद मधेपुरा में पप्पू यादव ने अपने समर्थकों के सामने मुजफ्फरपुर एसएसपी हरप्रीत कौर पर आपत्तिजनक बयान देते हुए कहा कि उन्होंने घटना की रात पत्रकारों को ‘लव लेटर’ देकर बताया कि हमले की बात झूठ है. इसको लेकर अब हरप्रीत कौर और पप्पू यादव के बीच क़ानूनी जंग छिड़ गई है.

शेयर कर और लोगों तक पहुंचाए
Tagged with:

About author

Related Articles