Input your search keywords and press Enter.

पप्पू यादव उतरे नीतीश के समर्थन में, गिरिराज सिंह और अश्विनी चौबे पर भड़कते हुए कहा…

pappu yadav support nitish-kumar


न्यूज़ डेस्क: जन अधिकार पार्टी के संयोजक सह मधेपुरा सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव औरंगाबाद पहुंच हिंसा प्रभावित इलाकों का दौरा किया है. पप्पू यादव ने नावाडीह, महाराजगंज रोड, सदर अस्पताल एवं अन्य जगहों पर दुकानदारों लोगों से मुलाकात कर बातचीत की है. मौके पर मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए कहा कि राज्य में माहौल को बिगाडऩे का काम असामाजिक तत्वों ने किया है.

Loading...

विपक्ष के निशाने पर आये मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का बचाव करते हुए कहा है कि सीएम नीतीश ने सूबे को जलने से बचा लिया. साथ ही विवादास्‍पद बयान देने वाले भारतीय जनता पार्टी के केन्द्रीय मंत्री अश्विनी चौबे आैर गिरिराज सिंह पर कार्रवाई करने के मांग की है. पप्पू यादव ने कहा कि वोट की राजनीति के लिए राज्य में उन्माद फैलाया जा रहा है. राज्य के जिन शहरों में तनाव हुआ उसमें सांसद, विधायक, विधान पार्षद की संलिप्तता पाई गई है.

सांसद ने कहा है कि मैंने मुख्यमंत्री को नामों की सूची देते हुए आग्रह किया है कि इन नेताओं के बैंक एकाउंट चेक कराएं कि कहां-कहां पैसा परंपरागत हथियार खरीदने के लिए भेजा गया है. ऐसे नेताओं के चुनाव लडऩे पर रोक लगनी चाहिए. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का तारीफ़ करते हुए कहा कि उन्होंने बिहार को जलने से बचा लिया. साथ ही पप्पू यादव ने पीडि़त पांच दुकानदारों को दस-दस हजार रुपये की आर्थिक सहायता दी.

2 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.