Input your search keywords and press Enter.

अश्विनी चौबे पर स्याही को पप्पू ने बताया लोगों का गुस्सा

केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे मंगलवार को पटना मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल  में स्वास्थ्य व्यवस्था का जायजा लेने पहुंचे थे. वे अस्पताल से मरीजों से मिलकर जैसे ही गेट पर पहुंचे और मीडिया से मुखातिब हुए कि एक नीली शर्ट पहना हुआ युवक उनके नजदीक आया और सरेआम स्याही उनके शरीर और उनकी गाड़ी पर फेंककर तेज गति से भाग गया. केंद्रीय मंत्री डेंगू के मरीजों को देखने और वार्डों का निरीक्षण करने पीएमसीएच पहुंचे थे. निरीक्षण के दौरान ही उनके साथ यह घटना हुई.

अश्विनी चौबे जिस वक्त वार्ड का निरीक्षण कर अपनी गाड़ी में सवार होने जा रहे थे, उसी वक्त उन पर स्याही फेंकी गई. स्याही मंत्री के शरीर के साथ-साथ गाड़ी पर भी जा गिरी. मंत्री और उनके सुरक्षाकर्मी कुछ समझ पाते युवक चीते-सी फुर्ती से दौड़कर भाग निकला. सुरक्षाकर्मी उसका पीछा करते रहे लेकिन युवक उनकी पहुंच से निकल गया. अब इस घटना को लेकर बिहार में सियासत भी शुरू हो गई है.

जेडीयू ने जहां इस घटना की आलोचना करते हुए इसे लोकतंत्र पर खतरा करार दिया है. वहीं, जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने इस घटना का समर्थन तो नहीं किया लेकिन यह भी कहा कि लोगों का गुस्सा तो निकलेगा ही. पप्पू यादव ने कहा कि इस सरकार में लोगों की समस्याओं की सुनवाई नहीं हो रही है इससे लोग परेशान है.