Input your search keywords and press Enter.

विशेष दर्जा को लेकर राजद व कांग्रेस ने सीएम नीतीश पर कसा तंज, सांसद पप्पू यादव ने भी दी नसीहत

nitish kumar

फाईल फोटो

विशेष दर्जें के लिए बिहार बंद तक करने वाले जन अधिकार पार्टी के संरक्षक सह सांसद पप्पू यादव ने शनिवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सदन में विशेष राज्य की मांग को नकार देने के बाद यह मुद्दा देश में समाप्त हो गया है. साथ ही उन्होंने सीएम नीतीश को इस मुद्दे को लेकर नसीहत भी दे डाला.


Widget not in any sidebars

सांसद पप्पू यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को नसीहत देते हुए कहा कि अब विशेष राज्य के दर्जे की बात छोड़कर उन्हें बिहार के अलग-अलग हिस्सों मगध, मिथिला और कोसी के लिए विशेष पैकेज की मांग की जानी चाहिए. उन्होंने जदयू पर निशाना साधा और कहा कि अब जदयू प्रमुख सह सीएम नीतीश कुमार के पास कोई मुद्दा ही नहीं बचा है.

Loading...

वहीं, इसपर राजद और कांग्रेस ने भी सीएम नीतीश पर निशाना साधा है. राजद नेता रामचन्द्र पूर्वें ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार जनता को धोखा दिया है. उन्होंने कहा कि पीएम ने साफ़ मना कर दिया है विशेष दर्जा देने से ऐसे में सीएम नीतीश कुमार को सोचने की जरूरत है.साथ ही पूर्वें ने कहा कि अब सीएम नीतीश इसका जवाब दें कि वो जनता की जनाधार महागठबंधन से अलग क्यों हुए?. साथ ही कांग्रेस नेता प्रेम चन्द्र मिश्रा ने कहा है कि नीतीश सब समझते है फिर भी जनता को वरगलाने की कोशिश कर रहे है.

बता दें कि अविश्वास प्रस्ताव पर संसद में बहस के दौरान बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने नीतीश कुमार को बड़ा झटका दिया है. साथ ही विशेष दर्जें की मांग करने वाले सभी सरकरों को ये नसीहत भी दें डाले कि विशेष दर्जा से बेहतर है विशेष पैकेज. जाहिर है ऐसे में सीएम नीतीश की मांग पर भी एक चोट पहुंची. और अब विशेष दर्जे पर बिहार में सियासत एकबार फिर से गरमा गई है.

यह भी पढ़ें:
अविश्वास प्रस्ताव के चर्चे में पीएम ने सीएम नीतीश के विश्वास को दिया बड़ा झटका

पार्टी के प्रति जो वफादार नहीं, उसे लोकसभा का टिकट नहीं : लोजपा

अविश्वास प्रस्ताव पर मोदी का भाषण शुरू, राहुल के गले लगने पर भी दिया जवाब

Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.