Input your search keywords and press Enter.

पारस कटप्पा है, धोखे से बाहुबली चिराग पर किया वार, गद्दार चाचा से सावधान!

आपको फिल्म बाहुबली का कटप्पा तो याद होगा। जी हां, वही कटप्पा, जिसने फिल्म बाहुबली में बाहुबली पर पीछे से वार करके उसकी हत्या की थी। आज उसी फिल्म का पोस्टर पूरे पटना में लगा है।

बस, संदर्भ बदल गया है। LJP के चिराग पासवान के समर्थकों ने पटना के चौक-चौराहों पर इस तरह का पोस्टर लगाया है, जिसमें पशुपति पारस को कटप्पा दिखाया गया है तो चिराग पासवान तो बाहुबली बताया गया है।

इस पोस्टर में लिखा गया है कि गद्दार चाचा से सावधान! इस तरह के पोस्टर पूरे पटना के हर चौक-चौराहे पर लगाए गए हैं, ताकि पारस समर्थक ये आसानी से दिख सकें।

चिराग पासवान के समर्थक और LJP के मीडिया प्रभारी कृष्ण कुमार कल्लू ने इस पोस्टर को पटना के कई जगहों पर लगाया है। कल्लू बताते हैं कि जिस तरह से पशुपति पारस ने चिराग पासवान को धोखा दिया है, उससे साफ हो जाता है कि उन्होंने पीठ पर वार किया है। इस पूरे प्रकरण में पशुपति पारस ने गद्दारी की है। इसलिए वो कटप्पा है।

चिराग पासवान बाहुबली की तरह हैं, जो बिहार के दुश्मनों से लड़ रहे थे। लेकिन, गद्दारों ने उनकी पीठ पर वार किया है। कल्लू बताते हैं कि चिराग पासवान बाहुबली हैं और वो जानते है कि अपने दुश्मनों से कैसे निपटा जाता है।