Input your search keywords and press Enter.

चिराग के घर पहुंचे पारस, राम विलास पासवान को दी श्रद्धांजलि, क्या चाचा भतीजे में कम होगी दूरी!

केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी के नेता पशुपति कुमार पारस पटना स्थित चिराग पासवान के घर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने एलजेपी के संस्थापक और अपने बड़े भाई राम विलास पासवान को रविवार को पहली पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि दी.

इस मौके पर बिहार के राज्यपाल फागू चौहान भी पटना स्थित चिराग पासवान के घर पहुंचे और उन्होंने भी श्रद्धांजलि दी. लोक जनशक्ति पार्टी के संस्थापक और पूर्व केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान की आज पहली बरसी है. पिछले साल राम विलास का इलाज के दौरान दिल्ली में निधन हो गया था.

राजधानी पटना के श्रीकृष्णापुरी स्थित उनके आवास पर पुण्यतिथि का कार्यक्रम रखा गया है. इस मौके पर शामिल होने के लिए चिराग पासवान ने नरेंद्र मोदी, अमित शाह समेत कई खास और बड़े लोगों को आमंत्रण भी दिया था. पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि देने के लिए कई और लोग भी पहुंचेंगे.

बता दें कि इस कार्यक्रम के लिए चिराग पासवान बीते कई दिनों से खुद ही तैयारी कर रहे थे. चिराग ने खुद जाकर अपने चाचा पशुपति कुमार पारस को कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कहा था. एक न्यूज एजेंसी से बातचीत में पशुपति पारस ने शनिवार को कहा भी था कि वह खुश हैं कि चिराग पासवान उनके पास आए और कार्यक्रम में आने के लिए आमंत्रित किया. ऐसे में वे अपने बड़े भाई रामविलास पासवान की पहली बरसी पर कार्यक्रम में भाग लेंगे.

चिराग की ओर से आमंत्रण मिलने के बाद पशुपति कुमार पारस ने कहा था, ‘‘मैं 12 सितंबर को आयोजित होने वाले कार्यक्रम में निश्चित रूप से शामिल रहूंगा. यह मेरे बड़े भाई की पुण्यतिथि पर आयोजित होने वाला कार्यक्रम है. इसमें शामिल नहीं होने का कोई सवाल नहीं उठता. मैं आज जो कुछ भी हूं, अपने बड़े भाई के आशीर्वाद से हूं. मुझे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) का भी आशीर्वाद है.’’