Input your search keywords and press Enter.

पटना: तेजस्वी से मिलने पहुंचे चिराग पासवान, पिता की पहली पुण्यतिथि पर आने के लिए दिया न्योता!

लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद चिराग पासवान ने बुधवार को बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से मुलाकात की. इसके पहले बीते मंगलवार को चिराग पासवान ने अपने चाचा और केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस के घर जाकर उनसे भी मुलाकात की थी.

अपने पिता की पहली पुण्यतिथि पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम को लेकर उन्होंने तेजस्वी यादव को न्योता दिया. कहा जा रहा है कि दोनों नेताओं के बीच काफी बातें हुईं. इसके पहले चिराग पासवान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, कांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के अलावा अपने धुर विरोधी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी आमंत्रण पत्र दिया है.

साथ ही, लालू यादव को भी बरसी के आयोजन में आमंत्रित किया गया है. एलजेपी में फूट के बाद चिराग पासवान और चाचा पशुपति पारस के बीच मंगलवार को पहली मुलाकात थी. पार्टी में टूट के अगले दिन जब चिराग पासवान पारस के घर पहुंचे थे तो दोनों की मुलाकात नहीं हो सकी थी.

सूत्रों के मुताबिक, पारस के घर पहुंचकर चिराग पासवान ने अपने चाचा के पैर छुए और निमंत्रण पत्र सौंपा. चिराग पासवान के नाम से छपे इस निमंत्रण पत्र में पशुपति पारस और उनके पुत्र यशराज के साथ-साथ सांसद प्रिंस राज और उनके भाई का भी नाम लिखा है. पशुपति पारस के करीबियों का कहना है कि उनके 12 सिंतबर के आयोजन में शामिल होने की संभावना है.

बता दें कि 12 सिंतबर को पटना के श्रीकृष्णापुरी स्थित आवास पर पुण्यतिथि कार्यक्रम आयोजित की जाएगी. मालूम हो कि पिछले साल पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का आठ अक्टूबर को निधन हो गया था. निधन से पहले कई हफ्तों तक रामविलास पासवान दिल्ली में एक अस्पताल में भर्ती थे. पारंपरिक कैलेंडर के हिसाब से 12 सितंबर को पहली पुण्यतिथि मनाई जा रही है.