Input your search keywords and press Enter.

पटना: सीएम हाउस में तैनात जवान की कोरोना से मौत, प्रशासन में मचा हड़कंप

बिहार की राजधानी पटना में कोरोना की स्थिति और भयावह हो चुकी है. अब यहां मौत का तांडव भी शुरू हो गया. कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़ रही है. पिछले 24 घंटे में बिहार में कोरोना के कहर से पटना के दो अस्पतालों में दस लोगों की मौत हो गयी.

सीएम हाउस में तैनात हवलदार की मौत
पटना एम्स में कोरोना के नोडल पदाधिकारी डॉ. संजीव कुमार ने बताया कि उनके अस्पताल में बीएमपी के एक हवलदार की मौत हो गयी. एम्स के नोडल पदाधिकारी के मुताबिक कोरोना संक्रमित हवलदार को बामेति गेस्ट हाउस में क्वारंटीन करके रखा गया था.

आपको बता दें बुधवार को तबीयत बिगडने के बाद उन्हें एम्स भेजा गया लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो गयी. कोरोना के शिकार बने बीएमपी के हवलदार देहरादून के निवासी थे. उनकी तैनाती सीएम हाउस में तैनाती थी.

गौरतलब है कि बिहार सरकार के कोरोना अस्पताल एनएमसीएच के नोडल पदाधिकारी डॉ. मुकुल कुमार सिंह ने बताया कि मंगलवार को ही खाजेकलां की 36 वर्षीय गर्भवती महिला की मौत छाती में संक्रमण के कारण हो गयी थी. वहीं पटना के राजा बाजार के एक युवक को थायराइड और बुखार था. बुधवार को उनकी रिपोर्ट आय़ी है जिसमें दोनों के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है.