Input your search keywords and press Enter.

पटना: राजद के कद्दावर नेता रघुवंश प्रसाद सिंह को याद कर भावुक हुए लालू यादव!

राष्ट्रीय जनता दल के कद्दावर नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह की आज पहली पुण्यतिथि मनाई जा रही है. आरजेडी कार्यालय में भी श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया है. वहीं दूसरी ओर आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव  और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव  ने ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है.

लालू यादव ने सोमवार को ट्वीट कर लिखा, “संघर्षों के साथी हमारे प्रिय ब्रह्म बाबा रघुवंश बाबू को उनकी प्रथम पुण्यतिथि पर नमन और विनम्र श्रद्धांजलि.” वहीं तेजस्वी यादव ने लिखा, “अभिभावक, पार्टी के संस्थापक सदस्य, समता, स्वतंत्रता और सामाजिक न्याय के प्रति समर्पित, गांव, गरीब और किसान की नब्ज समझने वाले वरिष्ठ समाजवादी नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह जी की उनकी प्रथम पुण्यतिथि पर कोटि-कोटि नमन और भावभीनी श्रद्धांजलि.”

गौरतलब हो कि 13 सितंबर को ही पिछले साल रघुवंश प्रसाद का निधन हुआ था. कुछ दिनों पहले तेजस्वी यादव ने बिहार में रघुवंश प्रसाद और रामविलास पासवान की मूर्ति लगवाने की मांग बिहार सरकार से की थी. बीते रविवार को भी एबीपी न्यूज के सामने उन्होंने यह बात दोहराई थी. तेजस्वी यादव ने मांग की थी कि रघुवंश प्रसाद सिंह और रामविलास पासवान की पुण्यतिथि या जयंती पर सरकार की तरफ से राजकीय समारोह का आयोजन होना चाहिए.