Breaking News
November 15, 2018 - राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद बिहार पहुंचे , पटना एयरपोर्ट पर राज्यपाल और सीएम ने किया बुके देकर स्वागत ।
November 15, 2018 - भारत के प्रथम प्रधानमंत्री पं0 जवाहर लाल नेहरू जी की जयंती के अवसर पर मुख्यमंत्री ने उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी।
November 14, 2018 - बीजेपी का कुशवाहा पर बड़ा हमला
November 14, 2018 - ‘मोदी हैं नीतीश के दरबारी’
November 14, 2018 - ललन पासवान ने कहा- कुशवाहा जाये जहां सीएम पद उन्हें मिले
November 14, 2018 - कुशवाहा से माफ़ी मांगे सीएम नीतीश
November 14, 2018 - महागठबंधन में अंतरात्मा घुटने का असली वजह आई सामने : तेजस्वी
November 14, 2018 - RLSP की NDA से हो सकती है विदाई, इधर, वेलकम के लिए महागठबंधन है तैयार
November 14, 2018 - कुशवाहा के समर्थन में सीपी ठाकुर, सुशील मोदी पर इशारों में हमला
November 14, 2018 - महागठबंधन से कुशवाहा ने की इतने सीटों की मांग

पटना पुलिस को मिली बड़ी सफलता, हथियारों का जखीरा बरामद

शेयर कर और लोगों तक पहुंचाए

patna police checking

हितेश कुमार. पटना के गांधी मैदान थाने को भारी सफलता हाथ में लगी है. कल देर रात सघन वाहन चेकिंग के दौरान दो चार पहिया वाहन से हथियार ले जा रहे लोगों को गांधी मैदान थाने की पुलिस ने धर दबोचा है. जानकारी के अनुसार स्मार्ट डिटेक्टिव सिक्योरिटी सर्विस प्राइवेट लिमिटेड के लोगों द्वारा दो चार पहिया वाहन में हथियार ले जाया जा रहा था.

दोनों चार पहिया वाहन पर हथियारों के साथ 10 लोग भी मौजूद थे. पुलिस ने तत्काल हथियार से लैस 10 लोगों को एग्जीबिशन रोड से हिरासत में ले लिया है. वह बरामद हथियारों के जखीरे के बारे में बोलते हुए गांधी मैदान थानाध्यक्ष ने बताया कि कुल 5 सेमी राइफल और 5 राइफल बरामद किए गए हैं. जिसमें तीन राइफलों को मॉडिफाई किया गया है.

हिरासत में लिए गए 10 गार्ड वैशाली के पातेपुर के संदेश कमेटी द्वारा आयोजित सभा में सिक्योरिटी संभालने जा रहे थे. गुप्त सूचना के आधार पर इन्हें पटना के एग्जीबिशन रोड से वाहन चेकिंग चेकिंग के दौरान धर दबोचा गया. वहीं थाने में बैठे सिक्योरिटी एजेंसी के कर्मचारी ने बताया कि जो हथियार सिक्योरिटी कंपनी में यूज करता है वह सत्यापित नहीं करता.

सिर्फ लाइसेंस देख कर अपने सिक्योरिटी एजेंसी में लोगों को नौकरी देता है. चाहे सामने वाला लाइसेंस किसी अन्य हथियार का दिखाए या हथियार कोई और यूज करें. यही कारण है कि इस जखीरे में तीन मॉडिफाइड हथियारों को भी बरामद किया. जो खुद से असेंबल किया गया गया है. मॉडिफाइड हथियार यूज करने वाले कर्मचारियों को अधिक वेतन दिया जाता है. फिलहाल थाने में लिए गए 10 लोगों के साथ उनके हथियारों का भी सत्यापन कराया जा रहा है.

शेयर कर और लोगों तक पहुंचाए
Tagged with:

About author

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *