Input your search keywords and press Enter.

पीडीएस दुकानदार की मनमानी के खिलाफ दिया आवेदन तो करवाई के एवज में अधिकारियों ने दी जान से मारने की धमकी

डीबीएन न्यूज/सिरदला(पंकज कुमार)-प्रखंड क्षेत्र के कोसम्भात्री ग्रामीण सुनील कुमार यादव ने जिलाधिकारी कौशल कुमार व एसपी हरि प्रसाद से स्मार पत्र दे जान बचाने की गुहार लगायी है.

पीड़ित सुनील कुमार यादव ने बताया कि कोसम्भात्री के पीडीएस दुकानदार उमेश प्रसाद के मनमानी से तंग आकर विभाग सहित अन्य कार्यालयों में आवेदन दिया था.आवेदन पर कार्रवाई तो नहीं हुई परंतु धमकी व हमारे साथ मारपीट किया गया.


Widget not in any sidebars

इस बावत पूर्व रजौली अनुमंडल पदाधिकारी शंभुशरण पाण्डेय को भी आवेदन दिया गया था.उन्होंने पीडीएस दुकानदार को बचाने के लिए बात कर खाध आपूर्ति पदाधिकारी नवादा ने मुझे फोन कर गॉव बुलाई थी.पुनः मुझे फोन कर धीरौन्ध बुलाया. जब वहां पहुँचा तो आवेदन वापस लेने को कहा गया. नकारने पर पीडीएस दुकानदार व पूर्व अनुमंडल पदाधिकारी का पालतू गुंडा नवाबगंज निवासी रामदेव प्रसाद यादव इशारा मिलते ही मेरे साथ हाथापाई करने लगा.

Loading...

तब शम्भू शरण पांडेय ने कहा कि जिंदा लौटने मत देना. यह बात ज्योहीं कान में पड़ी मैं जान बचाकर भागते हुए सिरदला थाना पहुँच थानाध्यक्ष राजकुमार को घटना की जानकारी दिया.

थानाध्यक्ष राजकुमार ने तत्काल संज्ञान लेते हुए पूछ ताछ किया तो पीड़ित को जिला भेजने की बात कह फोन काट दिया गया. ततपश्चात पीडीएस दुकानदार ने फोन कर कहा कि तुम जिला पहुँचों तुम्हारी मौत आज निश्चित है.प्रतीत होता है कि सुशासन सरकार का अर्थ कुशासन व भ्रष्टाचार का सचेतक होता है.

भय के कारण पीड़ित घर से बाहर निकलने से कतराता हैं.उनके द्वारा दी गयी आवेदन में स्पस्ट लिखा है कि अगर उनकी हत्या की जाती है तो हत्या का जिम्मेदार पूर्व रजौली अनुमंडल पदाधिकारी शंभुशरण पांडेय होंगें.

पीड़ित की माँग हैं कि जब तक अंचल कार्यालय सिरदला पत्रांक 910/17 दिनांक 25/08/2017 का जांच पूर्व रजौली अनुमंडल पदाधिकारी शंभुशरण पांडेय को सौंपा गया गया था जिसकी जांच हुई हैं लेकिन करवाई नहीं हुआ हैं.जब तक करवाई नहीं की जायेगी तब तक आवाज उठाते रहेंगे.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.