Input your search keywords and press Enter.

केंद्रीय मंत्री RK सिंह को लोगों ने दिखाया काला झंडा, मुर्दाबाद व वापस जाओ के नारे भी लगे

भोजपुर जिले के बड़हरा विधानसभा क्षेत्र में आरा के सांसद व केंद्रीय मंत्री आरके सिंह को स्थानीय लोगों ने काले झंडे दिखाये। सड़क पर उतरकर विरोध कर रहे लोगों ने मुर्दाबाद के नारे भी लगाये। नाराज लोगों ने सिंह की गाड़ियों के काफिले को थोड़ी देर के लिए रोक लिया।

आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री आरके सिंह एनडीए से भाजपा प्रत्याशी राघवेंद्र प्रताप सिंह के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे। आरके सिंह जो आरा से भाजपा के सांसद भी हैं, उनके खिलाफ पहले स्थानीय लोगों में भारी नाराजगी दिख रही थी। आज जब सिंह चुनावी दौरे पर आये तो लोगों का गुस्सा फूट पड़ा।

गौरतलब है कि सिंह का विरोध करने वालों में ज्यादातर नौजवान थे। नौजवानों ने काले झंडे दिखाये और मुर्दाबाद के नारे लगाये। आरके सिंह वापस जाओ के नारे भी खूब लगे। विरोध करने वाले लोगों का कहना था कि ऐसा व्यक्ति हमारा सांसद है जो कोरोना काल में कभी नजर नहीं आया। अब जब विधानसभा का चुनाव है तो अचानक क्षेत्र में पहुंच गये हैं। जीतने के बाद लोगों का दुख-दर्द सुनने नहीं आये। यही वजह है कि बड़हरा में चुनाव प्रचार करने पहुंचे सांसद को विरोध का सामना करना पड़ा है।