Input your search keywords and press Enter.

विराट और डिविलियर्स की बेटी का हुआ तस्वीर वायरल

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इसी साल 11 जनवरी को बेटी के माता-पिता बने. कपल ने अपनी बेटी का नाम वामिका रखा. वामिका के जन्म के बाद से ही फैन्स बच्ची की झलक पाने को बेताब हैं, लेकिन अनुष्का और विराट ने अपनी बेटी को सोशल मीडिया से दूर रखने का फैसला किया

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के दौरान एबी डिविलियर्स की पत्नी डेनियल ने अपनी बेटी येंते के साथ एक और बच्ची की तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर पर उन्होंने कैप्शन दिया- बेबी अपने पहले दोस्त के लिए गले लगाती है और कडल करती हैं. इस तस्वीर पर अनुष्का शर्मा ने भी दिल के इमोजी बनाकर रिएक्ट किया है. फैन्स इस तस्वीर में अनुष्का के कमेंट और बच्ची के सिर पर पिंक रिब्बन से अंदाजा लगा रहे हैं कि वह वामिका है, क्योंकि अहमदाबाद एयरपोर्ट पर भी वामिका के सिर पर इसी तरह का बैंड लगा हुआ था.

हाल ही में डेनियल ने अनुष्का के साथ एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें दोनों ने अपनी-अपनी बच्चियों को गोद में उठा रखा था. डेनियल और अनुष्का दोनों ने ही अपने मास्क और फेस शील्ड पहनी हुई है. सोशल मीडिया पर अनुष्का और वामिका की यह तस्वीर पर तेजी से वायरल हुई थी.

इंग्लैंड पहुंचकर विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर फैन्स के लिए एक जवाब सवाल का सेशन रखा था. इस सेशन के दौरान एक फैन ने उनसे पूछा था कि वामिका की झलक देखने को कम मिलेगी. इस पर विराट कोहली ने कहा था कि जब उनकी बेटी सोशल मीडिया को समझने लायक हो जाएगी, तब वह खुद इसका फैसला करेगी.

वामिका के नाम का मतलब पूछने पर विराट कोहली ने कहा था कि वामिका देवी दुर्गा का दूसरा नाम है. साल के शुरुआत में कोहली और अनुष्‍का ने पपराजी के साथ एक नोट शेयर करते हुए अपील की थी कि वे उनकी बेटी की निजता का सम्‍मान करें.फिलहाल विराट कोहली अगले महीने इंग्‍लैंड में न्‍यूजीलैंड के खिलाफ खेले जाने वाले वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप के खिताबी मुकाबले की तैयारियों में व्‍यस्‍त हैं. इंग्लैंड दौरे पर विराट के साथ अनुष्का और वामिका भी गईं हैं.