Input your search keywords and press Enter.

PK पर JDU का हमला, किसी की औकात नहीं जो नीतीश को पिछलग्गू बना सके : आरसीपी सिंह

जदयू से निकाले गए प्रशांत किशोर की पीसी के बाद बिहार में सियासी सरगर्मी बढ़ गई है. अपनी पीसी में प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. प्रशांत किशोर ने सीएम नीतीश को बीजेपी का पिछलग्गू भी बताया. अब जदयू के नेता प्रशांत किशोर पर हमलावार हैं.

आरसीपी सिंह ने प्रशांत किशोर पर बड़ा हमला बोला है.आरसीपी सिंह ने पीके पर अटैक करते हुए कहा कि किसी की औकात नहीं है जो सीएम नीतीश को पिछलग्गू बना सके. आरसीपी सिंह ने आगे कहा है कि ऐरे-गैरे से नीतीश कुमार को सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है.

आरसीपी सिंह ने साफ कहा है कि नीतीश की पार्टी जदयू गांधी और लोहिया के सिद्धांतों पर चलती है. बिहार किसी भी क्षेत्र में किसी राज्या से पिछड़ा हुआ राज्य नहीं है. जनता जानती है कि सीएम नीतीश ने पिछले 15 साल में बिहार के लिए कितना काम किया है.

इसके साथ ही नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा ने भी प्रशांत किशोर पर पलटवार किया है. मंत्री सुरेश शर्मा ने कहा कि बिहार में विकास हो रहा है. केंद्र सरकार इसमें पूरा सहयोग कर रही है.

सुरेश शर्मा ने कहा कि पीके को जहां काम करना है करें. हम सबको उनके बारे में नहीं बोलना है. पीके का आरोप निराधार है. हमसब अपना काम करने में लगे हुए हैं.