Input your search keywords and press Enter.

PM मोदी के लिट्टी-चोखा खाने को बिहार विधानसभा चुनाव की घोषणा मानी जाए : जीतन राम मांझी

दिल्ली के इंडिया गेट कैंपस में आयोजित ‘हुनर हाट में बुधवार को pm मोदी ने साधारण व्याक्ति के तरह पहुंचकर सभी को चौका दिया.हुनर हाट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिट्टी-चोखा का लुत्फ उठाया.लेकिन मोदी का ये रूप बिहार की राजनीति में बड़ा संकेत के रुप में समझा जा रहा है.बिहार का फेमस व्यंजन लिट्टी-चोखा खाने के बिहार में हम के नेता ने सवाल पुछा है.

दरअसल पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) के अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने तो इसके लिए पीएम मोदी को धन्यवाद दिया और सवाल पूछा कि क्या लिट्टी-चोखा खाने को बिहार विधानसभा चुनाव की घोषणा मानी जाए?

दिल्ली विधानसभा चुनाव के बाद अब पूरे देश की निगाहें बिहार पर टिक गई हैं. यहां के सियासी दलों ने जहां अपने कार्यक्रम जमीन पर उतारने शुरू कर दिए हैं वहीं अपनी-अपनी चुनावी रणनीति को लेकर बैठकों का दौर शुरू हो गया है. पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव ने जहां तेजस्वी यादव को महागठबंधन का नेता बता दिया है वहीं, सीपीआई नेता कन्हैया कुमार के आसरे कांग्रेस अपनी नई राजनीति को परवान चढ़ा रही है. जबकि मांझी, कुशवाहा और मुकेश सहनी अभी भी दुविधा के बीच घिरे दिखाई दे रहे हैं.