Input your search keywords and press Enter.

पीएम मोदी का मेक इन इंडिया बना रेप इन इंडिया,छात्राओं ने काला पट्टी बांध जताया विरोध….

PM-MODI-GOPAL

डीबीएन न्यूज/दरभंगा(पुष्परंजन बजाज)- बिहार तकनीकी छात्र संघठन के तत्वाधान में देश के विभिन्न हिस्सों में हो रहे बलात्कार के घटनाओं के मद्देनजर दरभंगा अभियंत्रण महाविद्यालय के छात्राओं ने कैंडल मार्च निकाल विरोध प्रदर्शन किया. काली पट्टी बांधे छात्राओं में सरकार व आरोपितों के खिलाफ काफी आक्रोश देखा गया.

महाविद्यालय की छात्रा कल्पना कुमारी ने बताया कि देश की करोड़ों बेटियां एक बेटी के लिए इंसाफ की भीख मांग कर रही हैं.मगर अफसोस है कि पूरी भाजपा सरकार एक बलात्कारी और हत्या के आरोपी विधायक को बचा रही है. क्या देश में ऐसे रामराज्य लाना चाहती है बीजेपी सरकारें या फिर यही है पीएम मोदी का का न्यू इंडिया.

Loading...

संघ के संरक्षक बीर बहादुर ने बताया कि मेक इन इंडिया का जुमला रेप इन इंडिया में सिमटता दिखाई दे रहा हैं. मूलभूत सुविधाओं की मांग पर लाठीचार्ज कर दी जाती हैं. शिकायत करने पर पुलिसिया डंडे बरसते हैं. क्या सचमुच में लोकतंत्र अलोकतांत्रिक व्यवस्था का रुप ले लिया हैं.

वहीं बिहार तकनीकी छात्र संघ के बिहार अध्यक्ष राजेश कुमार ने कहा कि आये दिन ज्यादातर पोर्टल मीडिया के माध्यम से मिलने वाली बेटियों से सम्बन्धित खबर पढ़ मन कुंठित सा हो जाता हैं. केंडल व काली पट्टी बाँध विरोध कर रही छात्राओं के प्रति आभार प्रकट करते हुए श्री कुमार ने कहा कि बलात्कार जैसी घटनाओं पर शीघ्र राज्यव्यापी आंदोलन करने का निर्णय संघ द्वारा लिया जायेगा.

मौके पर आकांक्षा,स्नेहा,प्रीति वर्मा,सारिका राज एवं रिंकू कुमारी समेत बड़ी संख्या में छात्राओं का हूजुम था.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.