Input your search keywords and press Enter.

समस्तीपुर हिंसा में दो बीजेपी नेता को किया गया गिरफ्तार

DBN BREAKING

समस्तीपुर. कुणाल गुप्ता. रामनवमी में इस बार कई जिलों में दंगा और झड़प की घटनाएं हुई है. ख़बर है कि बिहार के समस्तीपुर में हिंसा मामले में बीजेपी के दो नेता समेत करीब 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. भाजपा किसान मोर्चा के सदस्य दिनेश कुमार झा तथा बुनकर प्रकोष्ठ के मोहन पटवा को पुलिस ने आज सुबह उनके घर से गिरफ्तार किया है. हालांकि अभी इनके गिरफ़्तारी की अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

Loading...

बीजेपी नेताओं के परिजन ने फंसाने का आरोप लगा रहे हैं. मंगलवार को हुए हिंसा में रोसड़ा थाना में अज्ञात लोगों के खिलाफ तीन अलग- अलग प्राथमिकी दर्ज की गई थी. वीडियो फुटेज के आधार पर समस्तीपुर पुलिस कार्रवाई कर रही है. बता दें कि दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान किसी असामाजिक तत्वों द्वारा चप्पल फेंकने की घटना के बाद रोसड़ा में हिंसा फैल गई थी.

इस हिंसा मे एएसपी संतोष कुमार, दलसिंहसराय थाना के प्रभारी नरेश पासवान नगर थानाध्यक्ष चतुर्वेदी सुधीर कुमार और रोसड़ा के थाना प्रभारी समेत दूसरे लोग अन्य लोग घायल हो गए थे. हालांकि अब स्थिति वहां सामान्य हैं. गिरफ़्तारी के विरोध में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने रोसड़ा मार्किट को बंद कराया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.