Input your search keywords and press Enter.

पुलिस गई शराब को लेकर छापेमारी करने, शराब की जगह पुलिस ने किया हथियारों का जखीरा बरामद

डीबीएन न्यूज/अरवल {के कुमार “श्रवण” } – उत्पाद विभाग की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर किंजर थाना क्षेत्र के शांतिपूरम बाजार स्थित धर्मपुर गांव में अवैध शराब के कारोबार को लेकर छापेमारी की तो शराब निर्माण के साथ हथियारों का जखीरा बरामद करने में सफलता पाई.

शनिवार को गुप्त सूचना के आधार पर छपेमारी करने में उत्पाद विभाग के प्रभारी अधीक्षक सह निरीक्षक राजकुमार, अवर निरीक्षक सोमेश्वर त्रिपाठी ,किंजर थाना से थाना अध्यक्ष रवि रंजन कुमार, सअनि कुंदन कुमार, सैप बल, जिला बल शामिल थे.

Loading...

Widget not in any sidebars

बताया गया कि धर्मपुर गांव में रामएकबाल मिस्त्री के घर छापेमारी की गई तो अवैध शराब के निर्माण हेतु दो डब्बे में रखा 30 लीटर जावा महुआ बरामद किया गया. छापेमारी दल में शामिल लोगों को शक हुआ कि घर के अंदर जमीन में अवैध शराब चुलाकर रखा गया है. जमीन को खोदने पर शराब की जगह हथियारों का जखीरा एवं मिनी गन फैक्ट्री का सामग्री बड़े पैमाने पर बरामद किया गया.

बरामद सामग्रियों में 15 देसी कट्टा ,दो देसी रिवाल्वर, 11 अर्धनिर्मित कट्टा, 10 बंदूक का बैरल, एक बंदूक का बट, 6 जिंदा कारतूस ,11 कारतूस का खोखा के अलावे मिनी गन फैक्ट्री में उपयोग होने वाले उपकरण शामिल है.

छापेमारी की सूचना पाकर एएसपी अभियान अयोध्या सिंह भी धर्मपुर गांव पहुंचे .मामले की तहकीकात की. छापेमारी के समय रामएकबाल मिस्त्री की पत्नी चंद्रावती देवी को पुलिस ने गिरफ्तार कर थाने लाई है. वहीं रामएकबाल मिस्त्री फरार होने में सफल रहा.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.