Input your search keywords and press Enter.

दानापुर में गोलीबारी की घटना के अंजाम को पुलिस ने किया नकाम, चार को किया गिरफ्तार

हितिश कुमार. राजधानी पटना के दानापुर इलाके में अपराधियों द्वारा गोलीबारी कर जान से मारने की घटना को दानापुर पुलिस ने असफल करते हुए संतोष कुमार उर्फ बकरिया समेत 4 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. संतोष कुमार उर्फ बकरिया, जो कि दानापुर के बीबीगंज इलाके के काजी मोहल्ला का रहने वाला बताया जा रहा है, रोशन कुमार उर्फ मछिया कहां हत्या की जाय इसकी पूरी पटकथा तैयार कर चुका था.

सूत्रों की माने तो मछिया और बकरिया के साढू अनिल दोनों एक ही मोहल्ले में रहा करते है. मामला तब बिगड़ा जब अनिल की बेटी को रास्ते में आते-जाते रोशन कुमार उर्फ मछिया द्वारा लगातार छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया जाता था. जिस से परेशान होकर अनिल ने इसकी शिकायत अपने साढू संतोष कुमार उर्फ बकरिया से कर दिया, फिर क्या था, बकरिया ने अपने चार अन्य साथियों के साथ मछिया की हत्या की पूरी प्लानिंग रच दिया. जबकि पुलिस का कहना है कि संतोष कुमार उर्फ बकरिया द्वारा पुलिस की पूछताछ के क्रम में बताया कि रोशन कुमार उर्फ मछिया द्वारा परिवार के साथ मारपीट की घटना को अंजाम देने के बाद उसकी हत्या की पूरी प्लानिंग किया था.

Loading...

प्लानिंग के बाद कल देर रात घटना को अंजाम देने निकले तभी पुलिस को इस घटना के विषय में जानकारी मिलते ही फौरन कार्रवाई करते हुए संतोष कुमार उर्फ बकरिया, राकेश कुमार, राजू कुमार, आनंद कुमार उर्फ भुअर को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है तथा एक अन्य साथी सौरव पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहा. गिरफ्तारी के बाद इन अपराधियों के पास से 4 देसी कट्टा, छह गोलियां, 2 मोटरसाइकिल और 4 मोबाइल भी बरामद किया गया है. बता दें कि इनमें से दो अपराधियों पर पूर्व से मुकदमा चल रहा है तथा दोनों पूर्व में जेल भी जा चुका है.