Input your search keywords and press Enter.

मुर्गा और शराब से लैस पुलिस गाड़ी ने महिला को कुचला, शराबबंदी का उड़ा माखौल

sharab bandi fail

डीबीएन न्यूज/गोपालगंज {मधुरेश}. जहां सरकार शराबबंदी के दो साल पुरे होने की जश्न मना रही है वहीं पहले बक्सर में पुलिस लाइन में पुलिस वालों का शराब पीते विडियो वायरल हुआ और आज सूबे के गोपालगंज जिले से एक सनसनीखेज खबर सामने आयी है. जिस बिहार पुलिस के कंधे पर शराबबंदी अभियान को पूर्णतः सफल बनाने की जबाबदेही है, अगर वही शराब और कबाब लेकर घूम रहे हो तो आखिर सरकार की शराबबंदी नीति का क्या होगा?

यह सवाल बिहार की फिजा में आज सुबह उस समय से तैर रहा है जबसे लोगों ने गोपालगंज पुलिस की गश्ती गाड़ी में शराब के साथ मुर्गे को देखा है. यह कारनामा कर दिखाया है जिले की महम्मदपुर थाने की पुलिस ने. हुआ यह कि महमदपुर मोड़ के समीप पुलिस की गाड़ी से कुचलकर आज सुबह एक महिला की मौत मौके पर हो गई.

Loading...

महिला की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस गाड़ी में तोडफ़ोड़ भी किया और शव को सड़क पर रखकर महम्मदपुर-मलमलिया मुख्य मार्ग को जाम कर दिया है. लोग दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई एवं मृतका के परिजनों को मुआवजा देने की मांग कर रहे हैं. सड़क जाम कर रहे लोगों का आरोप है कि पुलिस की जिस गाड़ी से कुचलकर महिला की मौत हुई है, उस गाड़ी में शराब की बोतल और एक जिंदा मुर्गा भी पाया गया है.

लोगों के अनुसार दुर्घटना के समय गाड़ी में सवार पुलिसकर्मी शराब के नशे में थे. आज की इस दुर्घटना में हादसे की शिकार हुई महिला महमदपुर निवासी विनय कुमार की पत्नी किरण देवी बताई जा रही है. घटना की सूचना मिलते ही अगल-बगल के कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई है.

पुलिस पदाधिकारी सड़क जाम समाप्त कराने का भरसक प्रयास कर रहे हैं लेकिन आक्रोशित लोग मौके फर वरीय पदाधिकारियों को बुलाने की मांग कर रहे हैं. घटना की गंभीरता को देखते हुए गोपालगंज के एसपी रविरंजन कुमार ने इस प्रकरण के जांच का आदेश जारी किया है. अब देखना यह है कि सीएम नीतीश कुमार की शराबबंदी नीति को विफल करने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ सरकार और पुलिस विभाग क्या कार्रवाई करती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.