Breaking News
April 18, 2019 - बागी नेता शकील अहमद पर कांग्रेस बड़ी करवाई कर सकती है
April 18, 2019 - एक बार फिर बिहार में गरजेंगे मोदी, फारबिसगंज में इस दिन होगी उनकी सभा
April 18, 2019 - अली अशरफ ने मधुबनी से बसपा टिकट पर नामांकन दाखिल किया
April 18, 2019 - मायावती ने चुनाव आयोग पे उन्हें दलितों से दूर करने का आरोप लगाया
April 18, 2019 - राहुल ने मोदी सरनेम वालों को कहा था चोर, सुशील मोदी ने बिहार अदालत में दर्ज किया केस
April 18, 2019 - जिद पे अरे है तेजप्रताप, आज शिवहर में करेंगे रोड शो
April 18, 2019 - तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी के पिछड़े वाले बयान पे किया पलटवार
April 18, 2019 - तारिक अनवर इस बार नहीं कर सके वोट, ये थी वजह
April 17, 2019 - तेजस्वी यादव ने सुशील मोदी के खुलासे पे किया पलटवार
April 17, 2019 - कन्हैया का रामदिरी के लोगों ने जमकर विरोध किया

आंध्रप्रदेश के सिएम ने PK को बताया बिहारी डकैत, प्रशांत किशोर ने भी दिया मुहतोड़ जवाब

शेयर कर और लोगों तक पहुंचाए

आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने जेदयू के उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर को बिहारी डकैत कह कर बड़ा हमला बोला है. प्रशांत किशोर भी चुप बैठने वाले कहाँ थे कहा कि बिहारियों को अपमान करने के बजाये अपने वोटर पर ध्यान दे कि वो आपको फिर वोट क्यों दें. प्रशांत किशोर ने ट्वीट कर करारा जवाब देते हुए कहा है कि चुनाव में मिलने वाली हार अनुभवी राजनेताओं को भी परेशान कर सकती है. इसलिए मैं किसी चंद्रबाबू नायडू के निराधार बयानों से हैरान नहीं हूं.

उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि सरजी, आपके बयान में बिहार के लिए अपमानजनक भाषा का उपयोग बिहार के खिलाफ आपके पूर्वाग्रह और द्वेष को दर्शाता है, बस इस बात पर ध्यान दें कि आंध्रप्रदेश के लोग आपको फिर से क्यों वोट दें?

मामला यह कि चुनाव प्रचार के दौरान आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि “बिहारी डकैत प्रशांत किशोर ने आंध्रप्रदेश में लाखों वोट कटवा दिए” उन्होंने कहा कि के. चंद्रशेखर राव गुंडागर्दी की राजनीति कर रहे हैं. वो कांग्रेस और टीडीपी के विधायकों को तोड़ रहे हैं.

हालांकि चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर फिलहाल बिहार की राजनीति में व्यस्त हैं. प्रशांत किशोर को डकैत कहने बजाये उन्होंने बिहारी डकैत कह कर संबोधित किया जो कहीं न कहीं बिहार को निचा और ख़राब इमेज बनाने की कोशिश हैं.

बता दें कि इससे पहले प्रशांत किशोर ने साल 2014 में नरेंद्र मोदी को पीएम बनाने की रणनीति बनाई थी जो सफल रही थी, फिर उन्होंने बिहार के सीएम नीतीश कुमार के लिए विधानसभा चुनाव में रणनीति बनाई और उन्हें भी सफलता दिलाई. चुनाव के दौरान उनके लिखे स्लोगन आज भी लोगों को याद हैं.

उसके बाद प्रशांत किशोर ने पंजाब में कांग्रेस को भी जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई है. वैसे तो प्रशांत किशोर का आंध्रप्रदेश से सीधा संबंध नहीं है लेकिन उनकी चुनावी प्रचार के लिए सेवा देने वाली कंपनी आईपैक ने इन दिनों वाईएसआर के लिए प्रचार का जिम्मा थाम रखा है.

शेयर कर और लोगों तक पहुंचाए

About author

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *