Input your search keywords and press Enter.

भाई चिराग को प्रिंस राज ने दी नसीहत, कहा- मैंने किसी ने धोखा नहीं दिया!

लोक जनशक्ति पार्टी (पारस गुट) के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद प्रिंस राज शनिवार को दिल्ली से पटना पहुंचे. इस दौरान उन्होंने एयरपोर्ट पर ही पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए अपने भाई सांसद चिराग पासवान पर पहली बार हमला बोला.

उन्होंने कहा कि उन्हें किसी ने धोखा नहीं दिया है, बल्कि उनका जो रवैया है ये उसका परिणाम है. उनको मंथन करना चाहिए कि ऐसा क्यों हुआ. अपने चचेरे भाई चिराग पासवान की आशीर्वाद यात्रा से जुड़े सवाल पर सांसद प्रिंस राज ने कहा कि कोई भी पार्टी यात्रा निकाल सकती है, जनता का आशीर्वाद भी मिलना चाहिए.

वहीं बिहार प्रदेश अध्यक्ष (पारस गुट) होने के नाते उन्होंने कहा कि पार्टी की मजबूती दिलाने के लिए वह कार्य करेंगे. रामविलसा पासवान और रामचंद्र पासवान के जो सपने हैं उसे पूरा करेंगे और गरीबों के लिए आवाज बनेंगे. वहीं, दूसरी ओर जातीय जनगणना के सवाल पर भी अपनी बात कही.

प्रिंस राज ने कहा कि गरीबों और आम जनता के हित में कोई भी कार्य हो, उसे सरकार को करना चाहिए. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की प्रशंसा भी की. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार एक कुशल राजनेता हैं और प्रदेश के विकास और जनता की भलाई के लिए बहुत अच्छा काम कर रहे हें.