Input your search keywords and press Enter.

बिहार में राजद के मंत्री पर लगा कॉलेज के प्राचार्य को सेट करने का आरोप! बहुत बड़े घोटाले का संदेह

ram vichar rai

ram vichar rai


मुजफ्फरपुर.मधुरेश — वरीयता को दरकिनार कर एक जूनियर प्राध्यापक को कॉलेज का प्रभारी प्राचार्य बनाने का मामला आज मुजफ्फरपुर के डीएम के यहां पहुंचा। यह वाक्या मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज स्थित केसरिया मठ रामजानकी इंटर कॉलेज का है। विद्या के मंदिर में हो रही राजनीति को लेकर कॉलेज कर्मियों ने आज मुजफ्फरपुर समाहरणालय पर धरना दिया.

धरना की अध्यक्षता करते हुए प्रबंधकारिणी समिति की ओर से नियुक्त प्राचार्य शत्रुध्न प्रसाद ने कहा कि बिहार सरकार के मंत्री सह स्थानीय विधायक रामविचार राय ने चुनावी दुश्मनी को लेकर नियमों को ताक पर रख कर जूनियर एवं वर्षों से अनुपस्थित रहे प्रो.विनोद कुमार को जबरन प्रभारी प्राचार्य बनवा दिया है. उन्होंने कहा कि जिसे प्राचिर्य का प्रभार दिया गया है उनसे एक दर्जन प्राध्यापक सीनियर हैं.

प्रो.शत्रुध्न प्रसाद ने प्रो.विनोद कुमार, प्रो.शंकर ठाकुर, निवर्तमान प्रभारी प्राचार्य सह प्रखंड राजद अध्यक्ष प्रो.अजय कुमार एवं प्रो.रामनारायण राय पर कॉलेज को हाईजैक कर लेने का आरोप लगाया. उक्त सभी लोगों पर कार्यालय कक्ष में मारपीट करने, गाली देने एवं पॉकेट से पैसा छीन लेने का भी आरोप उन्होंने लगाया. प्रबंधकारिणी की ओर से नियुक्त प्रभारी प्राचार्य ने दावे के साथ कहा कि राज्य सरकार अगर जांच कराये तो बहुचर्चित बच्चा राय के कॉलेज से भी बड़ा घोटाला इस कॉलेज में सामने आयेगा.

Loading...

डीएम को दिये मांगपत्र में उन्होंने लिखा है कि अगर समय रहते न्याय नहीं मिला तो वे आत्मदाह भी करेंगे. डीएम की अनुपस्थिति में ओएसडी को मांगपत्र सौंपा गया. धरना पर उपस्थित सभी कॉलेज कर्मियों ने समवेत स्वर में प्रो.शत्रुध्न प्रसाद को प्रभारी प्राचार्य का प्रभार अविलंब दिलाने की मांग की. धरना पर बैठने वालों में प्रो.राजेश्वर सिंह, प्रो.विश्वनाथ महतो, प्रो.मणिकांत गुप्ता, प्रो,रामरुप साह, प्रो. शैलेन्द्र कुमार, प्रो.शीतल प्रसाद, प्रो.विश्वनाथ चौधरी, प्रो. कमल जायसवाल, प्रो. विनय तिवारी, प्रो.सुनील कुमार, प्रो. रेयाज खान, प्रो.अस्मिता एवं आनंद कुमार समेत सभी शिक्षकेतर कर्मचारी शामिल थे.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Leave a Reply

Your email address will not be published.