Input your search keywords and press Enter.

राबड़ी और चंद्रिका राय में फिर ठनी

राजद प्रमुख लालू प्रसाद के घर का विवाद फिर रोड पर आता दिख रहा है. अब चंद्रिकाप्रसाद राय और राबड़ी देवी के साथ विवाद हो गया है. पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने बहु ऐश्वर्या का सामान पिकअप वैन में लोडकर सुरक्षकर्मियों के साथ ऐशवर्या के पिता चंद्रिका राय के घर भिजवा दिया. लेकिन, चंद्रिका राय ने सामान लेने से इनकार कर दिया. सुरक्षाकर्मियों ने सामान उनके आवास के सामने ही छोड़ दिया. राय ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी है.

मालूम हो कि राबड़ी देवी के साथ हुए विवाद के बाद बहु ऐशवर्या अपने मायके लौट गई थीं. तब ऐश्वर्या ने यह आरोप लगाया था कि उनके साथ मारपीट की गई और उनका सारा सामान रख लिया गया. उधर, गुरुवार को राबड़ी देवी ने सामान वापस भिजवाया तो ऐश्वर्या के घरवालों ने उसे लेने से इनकार कर दिया. मामला एक बार फिर पुलिस के पास पहुंच गया. चंद्रिका राय ‘हिन्दुस्तान’ को बताया कि इस मामले में वह प्राथमिकी दर्ज कराएंगे.

चंद्रिका राय ने कहा कि वह सामान ऐसे नहीं ले सकते हैं. यह कैसे पता चलेगा कि वैन पर उनकी बेटी का ही सामना भेजा गया है. कहीं, ऐसा तो नहीं कि उन्हें फंसाने के लिए शराब या विस्फोटक सामग्री रखकर भेज दिया गया है. राबड़ी देवी को अगर सामान वापस करना था तो उन्हें दंडाधिकारी के सामने यह करना चाहिए था, या फिर अगर वह हमें फोन करतीं तो मेरा कोई निकट का व्यक्ति वहां जाता और सामना ले आता. जहां मामला कोर्ट में हो तो बिना दंडाधिकारी के सामान भेजना ही नहीं चाहिए. ऐसे किसी को पता नहीं है कि कौन सामान भेजा है और कौन सामान नहीं दिया. बेटी का पासपोर्ट के साथ सारे कागजात और बहुमूल्य सामन के साथ मोबाइल भी उनके पास है. श्री राय ने आरोप लगाया कि सुरक्षाकर्मियों को वह गुंडा की तरह इस्तेमाल कर रही हैं. मेरे लौटाने के बाद भी सुरक्षाकर्मी सामान छोड़कर चले गये तो मैंने पुलिस को इसकी सूचना दे दी.