राबड़ी देवी नहीं करेंगी छठ

शेयर कर और लोगों तक पहुंचाए

rabri chhath

बड़ी खबर लालू परिवार के घर से आ रही है. राबड़ी देवी ने इस साल छठ नहीं करने का फैसला लिया है. इस बात की जानकारी राजद नेता भोला यादव ने आज मीडिया से बातचीत में दी है. भोला यादव ने कहा कि परिवार परेशानियों से जूझ रहा है. राबड़ी देवी की तबियत नासाज है इसलिए उन्होंने छठ पर्व नहीं करने का फैसला लिया है.

भोला यादव ने कहा कि इस तरह की परिस्थिति सभी के परिवार में होती है और आ सकती है. परिवार का मसला है हम बैठक कर सुलझा लेंगे. मीडिया वालों से निवेदन किया है कि कृपया न्यूज़ न बनाये. भोला यादव ने कहा कि इस साल तेजस्वी यादव के बर्थडे दे पर कोई कार्यक्रम का आयोजन नहीं किया गया है लेकिन कार्यकर्त्ता और नेता तेजस्वी का जन्मदिन मना रहे है.

इस बीच भाई तेजस्‍वी यादव ने बगैर तेज प्रताप यादव के अपना जन्‍मदिन नहीं मनाने की घोषणा कर दी तो तेज प्रताप ने उन्‍हें फोन कर जन्‍मदिन की शुभकामनाएं दीं. तेज प्रताप ने बताया कि वे अभी घर नहीं लौट सकते. इससे आहत राबड़ी देवी ने छठ व्रत नहीं करने की घोषणा कर दी है. उन्‍होंने कहा है कि वे छठ तभी करेंगी, जब दोनों बेटे घर में रहेंगे। राबड़ी ने आज सुबह दोनों बेटों को मिलकर रहने की सलाह भी दी.

tejprtap yadav

बता दें कि तेजस्वी यादव का आज जन्म दिन है, पूरा परिवार दिल्ली में तेज प्रताप यादव के आने का इंतजार कर रहा है. तेज प्रताप यादव को मनाने के लिए परिवार के कई लोग भी गये है.

इस बीच न्यूज़ 18 से तेज प्रताप यादव ने बातचीत की है. इस बातचीत में तेज प्रताप ने अपनी सास पर खुलासा किया कि उनके सामने लड़ाई होता था. उन्होंने कहा था कि दोनों अलग अलग रहिये.

तेज प्रताप ने कहा कि ओमप्रकाश, विपिन जैसे भाई, भाई नहीं दुर्योधन है. उन्होंने इन दुर्योधनों को हटाने की मांग की. दुर्योधनों ने घर तोड़ने का काम किया. उन्होंने कहा कि माँ, पापा और घर के लोग मेरी बात मान ले तो घर वापसी कर लेंगे.

उन्होंने कहा कि सारा तीर्थ माँ-पापा के चरणों में होता है लेकिन मैंने जो फैसला लिया है उसको सभी को सपोर्ट करनी चाहिए. उन्होंने साफ़ कह दिया वह तबतक घर नहीं लौटेंगे जबतक उनकी मांगों को मान नहीं लिया जाता है. उन्होंने यह भी कहा कि हम तेजस्वी के बर्थडे कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे.

तेज प्रताप यादव अपनी पत्नी ऐश्वर्या के खिलाफ तलाक की अर्जी दी है. तलाक की अर्जी देकर वह घर से फरार चल रहे है. तेज प्रताप यादव को मनाने की सभी कोशिशे लगभग फेल हो गई है. तेज प्रताप अपने फैसले पर अडिग है और किसी भी किम्मत पर समझौते को तैयार नहीं है.

शेयर कर और लोगों तक पहुंचाए
Tagged with:

About author