Input your search keywords and press Enter.

सड़क पर जल जमाव से राहगीर परेशान,जिला प्रशासन बेखबर…..

सड़क का बुरा हाल फोटो

डीबीएन न्यूज/मैनाटाड़(इश्तिहाक अहमद)-प्रखंड मुख्यालय से सटे बेतिया जाने वाली मुख्य पथ में मेला चौक से उतर सड़क पर डेढ़ से दो फीट तक पथ का बुरा हाल है. जलजमाव और कीचड़ युक्त पथ पर आम लोंगो को आवागमन करना मुश्किल हो रहा है. जलजमाव को देखकर अगर सड़क को तालाब में तब्दील कहा जाये तो कोई अतिश्योक्ति नहीं होगी.

हल्की वारिश में ही सड़क पर डेढ से दो फीट तक पानी का जमाव हो जाता है. स्थानीय लोग पानी से भरे रास्ते या रास्ता को बदलकर आवागमन करते हैं. लेकिन बाहरी लोगों को उसी पानी में ही प्रवेश कर जाना पड़ता है.पानी की गहराई नहीं मालूम होने या सड़क के उबड़ खाबड़ की वजह से बाइक या साइकिल सवार पानी में गिरकर चोटिल हो जाते हैं.

Loading...

Widget not in any sidebars

कभी कभी तो बाइक से उस पथ पर जा रहे दंपति भी गिर जाते हैं.चोट तो लगता ही है उपर से शर्मिंदगी होती है वो अलग. सड़क के किनारे जो घर वाले हैं वो लोग अपने अपने घरों के सामने मिट्टी भरकर उंचा कर दिये हैं.जिससे पचास फीट लंबाई से ज्यादा ही दूरी में पानी का जमाव लग गया है.पानी के निकास को ही अवरुद्ध कर दिया गया है.

लोगों ने बताया कि उक्त रास्ते से बराबर जनप्रतिनिधि चाहे अधिकारी आते -जाते रहते हैं लेकिन किसी ने पानी के निकासी की जहमत नहीं उठानी चाही .नतीजा थोड़ा सा ही वारिश में सड़क तालाब बन जाता है. भले ही वारिश खत्म हो जाये लेकिन जल जमाव से कई दिनों तक परेशानी बनी रहती हैं. ग्रामीणों ने जिला प्रशासन से हस्तक्षेप कर सड़क पर जल जमाव को दूर करने का समुचित उपाय करने की मांग की है.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.